Monday , September 26 2022

बीजेपी विधायक ने शादी के कार्ड पर छपवाया उत्तराखंड शासन का लोगो, मिले ऐसे कमेंट्स

भाजपा विधायक ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर उत्तराखंड शासन का ही लोगो छपवा दिया। जैसे ही ये कार्ड बंटने शुरु हुए देखते ही देखते कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसके बाद से ही विधायक और भाजपा की कार्यप्रणाली पर उंगली उठनी शुरु हो गई है।
सरकारी अधिकारियों का कहन है कि, शासन का लोगो केवल शासकीय प्रयोग में ही लाया जा सकता है। इसके अलावा इसका प्रयोग और कही भी नहीं प्रयोग होता है। लेकिन विधायक ने मनमर्जी करते हुए इसे कार्ड पर ही छपवा दिया।

बता दें कि, उत्तराखंड में जिला हरिद्वार के ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने यह किया है। बुधवार 10 जनवरी को उनकी गोद ली हुई बेटी मोनिका  की शादी है। इसके लिए जब उन्होंने कार्ड छपवाए तो शासन का लोगो भी इसमें इस्तेमाल किया। कार्ड के ऊपर ही यह लोगो छपा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
जैसे ही यह कार्ड एएनआई ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया तो वहां लोगों ने भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए। कमेंट्स में लोगों ने उसमें भाजपा पर सवाल खड़े किए हैं। पढ़िए क्या कमेंट किए…

-दिलीप जैन ने लिखा कि, सुरेश जी से कहिए कि शादी सरकारी खर्चे पर नहीं हो रही है। इससे पार्टी का गलत संदेश जाएगा।

-प्रखर ने लिखा कि , पक्क ये शादी जनता के पैसे से हो रही है।

-प्रभीर ने सीएम रावत को ट्वीट करते हुए पूछा कि, सर ये शादी क्या सरकारी खर्चे पर हो रही है। क्या टैक्स भरने वाले भी इसमें इनवाइट हैं।

भाजपा विधायक का ये है कहना
अपनी फजीहत कराने के बाद विधायक सुरेश राठौर का  कहना है कि मैनें किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। यह मेरी गोद ली हुई बेटी है। एक्सीडेंट में इसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही मेरी पत्नी और मैं इसका भरण-पोषण कर रह हैं।

शादी का भी पूरा खर्चा हम ही उठा रहे हैं।  कार्ड पर लोगो छपवाने का मतलब कानून का उल्लंघन करना नहीं है। इससे पार्टी का अच्छा संदेश जाएगा कि भाजपा गरीब परिवारों और जरूरतमंदों के लिए हमेशा तत्पर रहती है।

 
 
Loading...