Tuesday , September 27 2022

मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर्स के साथ आया टैलीग्राम का नया अपडेट

मैसेजिंग एप टैलीग्राम ने एक नया अपडेटेड पेश किया है. टैलीग्राम को 4.7 अपडेटेड वर्जन दिया गया है. अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस वर्जन में मल्टीपल अकाऊंट्स का सपोर्ट दिया गया है. इस नए अपडेट के जरिए यूजर्स अलग-अलग फोन नम्बर से एक ही एप में 3 अकाऊंट्स रन करा सकते है. इतना ही नहीं इस अपडेट में क्विक रिप्लाई फीचर भी ऐड किया गया है. जिसके माध्यम से आप टैक्स्ट, इमोजी, स्टिकर और GIF को सेंड कर सकते है.

इस नए अपडेटेड एप को इस्तेमाल करना काफी आसान है. इसके साइड में मौजूद मीन्यू बटन से अकाऊंट को आसानी से स्विच किया जा सकता है. हालांकि टैलीग्राम एप का iOS वर्जन में मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर ऐड नहीं किया गया है. इस ऐप में 4 नई थीम्स को शामिल किया गया है. जिसमे की दो ‘डे’ थीम्स हैं, वहीं ‘नाइट’ थीम्स पर आधारित है. आप इनमे से किसी भी एक थीम को सेलेक्ट कर सकते है.

आप इस टैलीग्राम एप के अपडेटेड वर्जन को गूगल प्ले स्टोर व एप्पल एप स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है. इस अपडेटेड टैलीग्राम में आपको 4.6 वर्जन के भी सभी फीचर्स जैसे ऑटो डाऊनलोड मीडिया, बैटर लिंक प्रीव्यू और एल्बम इन सीक्रेट चैट्स देखने को मिलेंगे.

Loading...