Wednesday , December 8 2021

अभिषेक और करण के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं ऐश्वर्या

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना 44वां जन्मदिन 1 नवंबर को मनाया। जब सभी लोग इस खूबसूरत अदाकारा को जन्मदिन की बधाई देने में लगे हुए थे, तो इस एक्ट्रेस ने अपनी बेटी आराध्या के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाने का फैसला किया।

अभिषेक और करण के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आईं ऐश्वर्या

जन्मदिन के मौके पर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को मनीष मल्होत्रा के घर ड्रॉप किया था। ऐश्वर्या ने इस गेट टूगेदर के मौके पर ली गई एक सेल्फी शेयर की, जिसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह ही इस तस्वीर में भी ऐश्वर्या खूबसूरत लग रही हैं। 

 बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने पिता के निधन की वजह से इस साल जन्मदिन पर कोई पार्टी नहीं की। हालांकि ऐश्वर्या को चाहने वालों ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनके जन्म दिन के दो दिनों बाद उनके बर्थडे केक की तस्वीर सामने आई।

जन्मदिन के मौके पर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को मनीष मल्होत्रा के घर ड्रॉप किया था। ऐश्वर्या ने इस गेट टूगेदर के मौके पर ली गई एक सेल्फी शेयर की, जिसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह ही इस तस्वीर में भी ऐश्वर्या खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि ऐश्वर्या अगली फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म में ऐश्वर्या का लुक भी सामने आया था, इस फिल्म में भी वह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ वाले अंदाज में नजर आएंगी। 

Loading...

Join us at Facebook