Thursday , August 11 2022

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट अपनी आने वाली मूवी, बुलेट ट्रेन के प्रीमियर पर स्कर्ट पहन पहुंचे

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने उस समय सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जब वो अपनी आने वाली मूवी बुलेट ट्रेन के प्रीमियर पर स्कर्ट और पहन कर पहुंच गए। और तो और, ब्रैड ने अपने आउटफिट के बारे में किसी से कोई भी बात नहीं की है।  ब्रैड का ऐसा करना लोगों को खटका तो जरूर है, पर उनकी इस अजीब सी च्वाइस पर कोई कुछ नहीं बोल पाया। लेकिन हाल ही में अभिनेता ने इस बारे में खुलासा किया है कि अचानक मूवी प्रीमियर पर उन्होंने स्कर्ट पहनने का डिसीजन किस तरह लिया।

ब्रैड को स्कर्ट में देख हैरान रह गए लोग

दो सप्ताह पूर्व मूवी बुलेट ट्रेन के ग्रैंड प्रीमियर के बीच हॉलीवुड के फेमस स्टार ब्रैड पिट ने लोगों के होश उड़ा  दिए थे। ब्रैड इस इवेंट पर घुटनों तक की लिनेन स्कर्ट, शर्ट और जैकेट के साथ बूट पहन कर पहुंच गए। यूं तो ब्रैड तब भी बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे थे। लेकिन अपने इस अजीबोगरीब स्टाइल को अचानक कैरी करने की क्या कारण था, ये उन्होंने तब किसी को नहीं बताया। हाल ही में एक साक्षत्कार के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा- क्या फर्क पड़ता है।

आपको बता दें कि, मूवी में ब्रैड पिट के साथ जोएई किंग, आरॉन टेलर जॉनसन, ब्रायन टारी हेनरी, एंड्र्यू कोजी, हिरोयूकी सनाडा, माइकल शैनन और तमाम दूसरे सितारों के अलावा सैंड्रा बुलक भी एक खास किरदार में नजर आने वाली है। मूवी की कहानी एक जिंदगी से ऊब चुके एक प्रशिक्षित कातिल लेडी बग पर आधारित बताई जा रही है। ट्रेन टोकयो से क्योटो जा रही है और उसके इस मिशन को फेल करने के लिए ट्रेन पर ही कई कातिल मौजूद हैं।

Loading...