Thursday , August 11 2022

कैंडी कंपनी ने किया जबरदस्त जॉब ऑफर

अगर आपसे कहा जाए कि कैंडी खाने के लिए आपको लाखों रुपये मिलेंगे तो आप क्या करेंगे? शायद ही कोई होगा जो ऐसे जॉब के लिए मना करेगा. एक कंपनी जो कैंडी का उत्पादन करती है उसने एक जबरदस्त जॉब ऑफर किया है.

जब बच्चे छोटे होते हैं तो कैंडी खाने का बहुत शौक होता है. हालांकि, बड़े होने के बाद भी लोगों को कैंडी खाने की आदत नहीं छूटती. अगर आपसे कहा जाए कि कैंडी खाने के लिए आपको लाखों रुपये मिलेंगे तो आप क्या करेंगे? शायद ही कोई होगा जो ऐसे जॉब के लिए मना करेगा. एक कंपनी जो कैंडी का उत्पादन करती है उसने एक जबरदस्त जॉब ऑफर किया है. कैंडी लवर्स अपनी जॉब छोड़कर कैंडी फनहाउस द्वारा ऑफर की गई नौकरी के मौके को हाथ से नहीं गंवाने देंगे. यह कंपनी चॉकलेट बार से लेकर लिकोराइस तक कन्फेक्शनरी का एक ऑनलाइन रिटेलर विक्रेता है.

टेस्ट के लिए हर महीने मिलेंगे लाखों रुपये

कनाडाई कंपनी $100,000 कनाडाई (61.14 लाख रुपये) के वेतन के लिए एक मुख्य कैंडी अधिकारी को नियुक्त करना चाह रही है. इतना ही नहीं, यह काम आपको अपने घर पर बैठे-बैठे करना है यानी वर्क फ्रॉम होम की सुविधा. क्यों पढ़कर सोच में पड़ गए ना. जी हां, घर बैठे-बैठे आपको कैंडी को टेस्ट करना है और इसके बदले आपको मिलेंगे लाखों रुपये. जुलाई में लिंक्डइन पर पोस्ट किए गए पोस्ट में कहा गया है कि ड्यूटी में प्रमुख कैंडी बोर्ड की मीटिंग्स, प्रमुख स्वाद परीक्षक और ऐसे ही मजेदार काम शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, माता-पिता की अनुमति के साथ पांच वर्ष से अधिक उम्र के आवेदकों के लिए यह जगह ओपन है.

एक दिन में टेस्ट करने होंगे इतने कैंडी

भारी प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी जमील हेजाजी ने कहा कि उन्हें कुछ अप्रत्याशित आवेदन भी मिले. उन्होंने कहा कि वेतन और कामों को शेयर करने वाले कई इच्छुक परिवारों के वीडियो भी आवेदन में मिले. जमील ने मीडिया से कहा कि सोशल मीडिया का दावा है कि एक मुख्य कैंडी अधिकारी को प्रति माह कैंडी के 3,500 टुकड़े खाने की आवश्यकता होगी, जोकि गलत है. एक दिन में सिर्फ 117 हिस्सों को टेस्ट करना होगा. यह बहुत सारे हैं.

नौकरी की पेशकश ने सोशल मीडिया पर भी तूफान ला दिया है. वयस्कों के अलावा, बच्चों ने भी इस पोस्ट के लिए आवेदन किया है. कई माता-पिता ने अपने बच्चों को आवेदन भरते हुए फिल्माया और वीडियोज ऑनलाइन पोस्ट किए. टोरंटो स्थित कंपनी के इंस्टाग्राम पर लगभग 340, 000 और टिकटॉक पर तीन मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिसमें एक कार्दशियन भी शामिल हैं.

Loading...