Wednesday , August 17 2022

पति के कारण सुसाइड करने वाली थीं ये मशहूर एक्ट्रेस

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत इन दिनों अपनी प्रेम जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। आदिल खान दुर्रानी संग अफेयर से पहले राखी काफी ट्रॉमा झेल चुकी हैं। पूर्व पति रितेश संग उनकी शादी टूटने के बाद वे कई मुश्किलों से गुजरीं। अब राखी ने एक हैरतंअगेज खुलासा किया है। जिसके बारे में सुनने के बाद यकीनन आप राखी से ऐसी बात करने के लिए खफा भी हो सकते हैं। 

वही एक इंटरव्यू में राखी ने खुलासा किया कि वे अपने पूर्व पति रितेश को कभी माफ नहीं करेंगी। अपने तलाक के बारे में बोलते हुए राखी ने कहा कि जो भी रितेश ने उनकी मां के साथ किया उसके पश्चात् वे उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी। राखी ने कहा कि वे एक समय इतना परेशान हुईं कि उन्हें खुदखुशी करने के ख्याल आते थे। इसके कारण कोई और नहीं बल्कि रितेश थे। 

राखी ने कहा कि जब वे बिग बॉस हाउस में थीं तब रितेश ने उनकी मां को हॉस्पिटल में अकेला छोड़ दिया था।  ना ही उन्होंने उनकी मां का ख्याल रखा तथा ना ही उनके बिल चुकाए। राखी ने बताया कि वे इन सभी चीजों से निराश होकर अपने आप को फांसी लगा लेना चाहती थीं तथा सुसाइड वीडियो में इसका जिम्मेदार रितेश को ठहरातीं। राखी ने कहा कि वे तनाव में थीं। वे किसी से बात नहीं करती थीं। राखी का ये बयान तो वास्तव में हैरान कर देने वाला है। गनीमत है राखी ने ये खौफनाक कदम नहीं उठाया। हमेशा लोगों को अपनी फनी बातों एवं एक्ट से हंसाने वाली राखी सावंत के भीतर इतना दर्द छिपा होगा, भला इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। राखी सावंत का ये बयान जानने के बाद उनके प्रशंसक बहुत दुखी हैं। वे राखी को धीरज रखने एवं जिदंगी में खुश रहने की बात कर रहे हैं। राखी अब रितेश से अलग हो चुकी हैं। रितेश का चैप्टर अब राखी की जिंदगी में एंड हो गया है। राखी मूव ऑन कर चुकी हैं तथा अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल संग जिंदगी के हैप्पी मोमेंट्स को जी रही हैं।

Loading...