यूपी: झांसी पुलिस स्टेशन में तमंचे पर डिस्को डांस करने वाले दरोगा समेत आठ सिपाही सस्पेंड

झांसी। झांसी पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस वालों के तमंचे पर डिस्को डांस के बाद बड़ी कार्रवाई हुई और दरोगा समेत आठ सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई हुई। दरअसल, झांसी पुलिस स्टेशन के अंदर डीजे लगाकर कई पुलिस वाले डांस कर रहे थे। डीजे पर मस्ती में झूम रहे पुलिस वाले तमंचे पे डिस्को गाने पर केवल नाच नहीं रहे थे बल्कि हवाई फायरिंग भी कर रहे थे। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। स्टेशन के अंदर इस लापरवाही की वीडियो को देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए। वीडियो वायरल होते ही इसका संज्ञान लिया और इस पर एक्शन लिया गया। 

जानकारी के मुताबिक वीडियो सदर बाजार थाने के अंदर का है। स्टेशन के अंदर डीजे लगा है और कई सारे पुलिस वाले सादे कपड़ों में नाच रहे हैं। उनके साथ कुछ वर्दी में भी पुलिस वाले हैं। इसकी वीडियो वायरल हुई जिसके बाद कहा गया कि डीजे पर डांस के साथ गोलियां भी चलाई गई हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था फैलते हुए अधिकारियों के पास भी पहुंचा। इसपर एसएसपी ने कार्रवाई की और आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस वालों पर एक्शन लेते हुए रिवॉल्वर भी जब्त की गई है। हर्ष फायरिंग में लाइसेंसी रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया गया था और इसका संज्ञान लेकर इसे जब्त कर लिया गया। एसएसपी ने पुलिस वालों के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वीडियो देखकर सवाल उठे कि क्या पुलिस वाले नशे में भी थे। इस वीडियो ने पुलिस वालों पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Loading...