शादी से पहले दुल्हन का लाखों का गाउन हुआ गायब, दूल्हे ने लगाया यह जुगाड़

शिकागो में एक दुल्हन के साथ शादी से पहले काफी अजीबोगरीब घटना हो गई. इससे न सिर्फ दुल्हन बल्कि दूल्हा भी काफी परेशान हो गया. अभी इस घटना की चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल, एक दुल्हन के करीब 2,300 डॉलर का वेडिंग गाउन उसकी शादी से कुछ महीने पहले कंफ्यूजन में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से लापता हो गया. शादी की तारीख नजदीक आते ही घर वाले परेशान होने लगे. लड़की जानना चाहती थी कि आखिर उसके गाउन का क्या हुआ. इस बीच दूल्हा अपनी गलती छिपाने के लिए जी जान से जुट गया.

सेम गाउन बनवाने के लिए दूल्हे ने लगाई पूरी ताकत

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकागो  इलिनोइस में कासिया ब्राइडल एंड स्पेशल ऑकेजन बुटीक की मालिक कासिया ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस घटना के बारे में बताया है. कासिया ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास एक लड़का आया. उसने रोते हुए कहा कि क्या आप मेरी मदद कर सकती हैं. उसने बताया कि  मेरी दुल्हन ने पिछले साल आपके स्टोर से एक गाउन खरीदा था. नवंबर में मेरी शादी है, मुझे वैसा ही गाउन फिर से चाहिए. कासिया ने कहा कि वह फिर से वैसा गाउन अरेंज कर सकती है, लेकिन उसे एक बार मूल गाउन को देखना होगा. इस बीच कासिया के मन में सवाल आया कि कहीं यह लड़का जासूसी तो नहीं कर रहा है. लड़के की जिद के बाद उन्होंने कहा कि नवंबर तक यह नहीं बन सकता. हां वह मूल ड्रेस में कुछ बदलाव कर सकती हैं. दूल्हे ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि उसे नया गाउन ही चाहिए.  

अचानक फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा

स्टोर मालकिन ने इस पर लड़के से इसका कारण पूछा. इस पर उसने कहा कि, मेरे पास बदलाव का कोई विकल्प नहीं है. दरअसल असली गाउन उसके पास है ही नहीं. इसके बाद कासिया ने उस गाउन के निर्माता को बुलाया. वहां से पता चला कि उस तरह का गाउन तैयार करने में थोड़ा समय लगेगा, लेकिन वह नवंबर से पहले इसे बना देगा. इस बात की जानकारी देने के लिए कासिया ने दूल्हे को वापस बुलाया, तो वह फूट-फूट कर रोने लगा और फोन दुल्हन के भाई को सौंप दिया. इस दौरान कासिया को असलियत का पता चला.

दुल्हन के भाई ने बताई हकीकत

दरअसल, दुल्हन के भाई ने फोन पर बात करने के दौरान बताया कि, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है.  दुल्हन ने अपने गाउन को सुरक्षित रखने के लिए मां को दिया था. मां ने वैसा ही किया और गाउन को अपनी कोठरी में रख दिया जहां कोई नहीं जाता. इसके कुछ दिन बाद उसकी दादी की मौत हो गई. दादी को लेकर किसी ने बताया कि वह अपनी शादी के गाउन में दफन होना चाहती थीं. उनकी इच्छा पूरी करने के लिए मां ने मुझे और जीजा से कहा कि दादी की शादी की पोशाक को कोठरी से बाहर निकालो. इसके बाद हम उस अलमारी में पहुंचे और कंफ्यूजन में दादी के गाउन की जगह दुल्हन का गाउन ले लिया. उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कौन सा गाउन नया है और कौन सा पुराना. इसके बाद उन्होंने दुल्हन के गाउन को दादी के लिए दे दिया और दादी उस गाउन के साथ दफन हो गईं.

वायरल हो गया वीडियो

कासिया ने जब इस घटना का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. लाखों लोग इस कहानी को देख रहे हैं और कई लोग हैरान भी हो रहे हैं. कुछ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, आप ड्रेस नहीं बना सकतीं. ऐसे में अब दुल्हन के पास एक विकल्प है कि वह दादी के गाउन को पहनकर शादी करे.

Loading...