Wednesday , June 29 2022

सोशल मीडिया पर इस कपल की हवाई लव स्टोरी की हो रही चर्चा 

Love In Flight: सोशल मीडिया के कई ऐसे यूजर्स हैं जो इसके जरिए अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में लोगों को बताते हैं. इनमें से कई ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. साथ ही इनकी डेली लाइफ को देखने और पसंद करने वाले की संख्या हजारों-लाखों में है. ऐसा ही एक कपल है नताली पीटरसन और स्टीफेनो एवेलिनो, जो आजकल सुर्खियों में हैं. ये दोनों मैक्सिको में रहते हैं और अपने प्यार के किस्से से लेकर रोजाना करने वाले काम को इंटरनेट की जनता के साथ शेयर करते हैं. 

फ्लाइट में हुआ प्यार

नताली और स्टीफेनो, एमिरेट्स एयरलाइन्स में केबिन क्रू मेंबर्स हैं. इन दोनों को फ्लाइट के दौरान एक दूसरे के साथ काम करते हुए प्यार हो गया था. ये दोनों करीब 3 साल से एक-दूसरे के साथ हैं. नताली और स्टीफेनो अपनी हर दिन की जिंदगी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इस कपल ने अपनी कहानी खुद बताई है.

चैलेंज भरी है जिंदगी

नताली और स्टीफेनो अपनी फ्लाइट्स के दौरान की बातें और एक्सपीरिएंस सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उन्होंने अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए बताया है कि केबिन क्रू मेंबर्स को एयरपोर्ट पर फ्लाइट से 2 घंटे पहले पहुंचना होता है. साथ ही सभी पैसेंजर्स के फ्लाइट से उतरने के बाद उन्हें उतरना होता है. इसके अलावा उनकी शिफ्ट भी बदलती रहती है, कभी डे-शिफ्ट तो कभी नाइट शिफ्ट भी होती है जो काफी चैलेंजिंग है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है ये कपल

बता दें कि यू-ट्यूब पर नताली और स्टीफेनो का चैनल है, जहां ये अपनी रोजाना की जिंदगी के वीडियो शेयर करते हैं. यहां इनके 80 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भी इस कपल के काफी फॉलोअर्स हैं.

Loading...