बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने सरकार की इस पहल में दी ये प्रतिक्रिया…

 बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने केंद्र सरकार द्वारा पूरे भारत में पुलिस बल को और अधिक लोगों के अनुकूल बनाने की नई पहल पर प्रतिक्रिया दी है। सरकार की इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए क्षमता निर्माण आयोग के सदस्य प्रवीण परदेशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया था।

अब अभिनेता ने सरकार की इस पहल में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट साझा किया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा कर लिखा, ‘भारत सरकार ने पूरे देश में पुलिस बलों को और अधिक लोगों के लिए अनुकूल बनाने के संबंध में बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग कार्यक्रम शुरू किया है।’ अभिनेता ने आगे लिखा, ‘अब इस पहले से चुलबुल पांडे की आशा सच हुई है।’

आपको बता दें, सलमान खान ने फिल्म अपनी कई फिल्मों में पुलिस अधिकारियों का किरदार निभाया हैं, जिसमें वॉन्टेंड, अंतिम द फाइनल ट्रुथ, दंबग, दंबग 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, उन्होंने अपने दंबग किरदार चुलबुल पांडे की इच्छा पूरी होने की भी बता कहीं, जो फिल्म में अन्याय के खिलाफ जंग लड़ता हुआ दिखता है।

जानकारी के अनुसार, सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट के एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो काफी लंबे बालों के साथ अलग अंदाज में दिख रहे हैं। इस फोटो में सलमान खान एक अपने हाथ में एक स्टिल का पाइप लेकर एक्शन मोड़ में दिख रहे हैं।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं।

Loading...