हेटमायर की पत्नी पर कमेंट कर बुरे तरह फंसे सुनील गावस्कर, उठी ये मांग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर दिग्गज खिलाड़ी के साथ-साथ अपनी कमेंट्री के लिए भी जाने जाते हैं. सुनील गावस्कर आईपीएल 2022 में हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में कमेंट्री कर रहे हैं. गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मैच के दौरान शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिसके बाद वे बुरे फंस गए हैं. 

गावस्कर का विवादित बयान

आईपीएल 2022 में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हराया. इस मैच में शिमरन हेटमायर टीम की प्लेइंग XI का हिस्सा थे और जब क्रीज पर हेटमायर बल्लेबाजी करने आए, तभी गावस्कर ने उनके लिए कुछ ऐसे कमेंट किया, जिसके चलते उनकी खूब आलोचना हो रही है. हाल ही में हेटमायर पिता बने हैं. हेटमायर के क्रीज पर आते ही गावस्कर ने कहा, ‘शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?

कमेंट्री से हटाने की उठी मांग

राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेल रहे कैरिबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेयमायर पहली बार पिता बन गए हैं. हेयमायर कुछ दिन पहले ही आईपीएल का बायो बबल छोड़कर अपनी पत्नी के पास गयाना पहुंचे थे और पिता बनने के बाद वापस लौटे हैं. हेयमायर की की पत्नी पर गावस्कर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सुनील गावस्कर की जमकर आलोचना कर रहे है और उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग उठ रही है.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

पहली भी किया था विवादित कमेंट

सुनील गावस्कर द्वारा कहे गए इस कमेंट के बारे में बात करे, तो इससे पहले भी अनुष्का शर्मा को लेकर सुनील गावस्कर गलत कमेंट कर चुके है. आईपीएल 2020 के दौरान गावस्कर का एक बयान काफी सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने कोहली के फॉर्म को लेकर टिप्पणी की थी. जिसके बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयानों की आलोचना की थी. जिसपर गावस्कर ने कहा थी कि मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया.

Loading...