सोशल मीडिया पर उर्फी को पुलिस कंप्लेंट की मिली धमकियां, जानिए क्या है पूरा मामला

बिग बॉस ओटीटी से निकलने के उपरांत से ही उर्फी जावेद लाइमलाइट का भाग बनी हुई है. ऐसा बहुत कम ही देखने को मिला है कि पहले वीक में निकल जाने के उपरांत ही कोई स्टार इतना पॉपुलर हो गया हो. लेकिन बढ़ती शोहरत के साथ में अक्सर कुछ परेशानियां भी साथ लेकर आती है. उर्फी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पुलिस कंप्लेंट (Police Complaint against Urfi Javed) दर्ज करवाने की धमकियां भी मिल रही है.  तो चलिए जानते है क्यों मिल रही है उर्फी को धमकियां…

हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ नाम का सेगमेंट खेल चुके है. लेकिन इस पूर्व ही क्वेश्चन ने अभिनेत्री की सिट्टी पिट्टी गुल की थी. एक प्रश्न में एक यूजर ने ये लिखकर डरा दिया की वो उनके खिलाब कंप्लेंट दर्ज करवा सकता है. जिसको सुनने के उपरांत मैडम एक सेकेंड के लिए डर गई थीं.

लेकिन इस खेल में ट्विस्ट तब आया जब उर्फी ने यूजर का पूरा प्रश्न पढ़ा. प्रश्न में यूजर ने लिखा- मैं तुम्हारे विरुद्ध शिकायत दर्ज करवा दूंगा, आप कितनी प्रिटी और खूबसूरत हो… जी हां, एक्ट्रेस को उनकी खुबसूरती को लेकर सजा देनी के बारें में भी बात चल रही थी. इस यूजर के प्रश्न पढ़ कर एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन खिसक गई थी लेकिन जब उन्होंने पूरी बात पढ़ी तब जाकर उनकी जान में जान आ गई. एक्ट्रेस ने इस शख्स का रिप्लाई देते हुए लिखा- कुछ सेकेंड्स के लिए बहुत डर गई थी मैं.

उर्फी जावेद दर्शकों के बीच अक्सर अपने अतरंगी लुक्स के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उर्फी हर दिन एक नए स्टाइल के साथ अपना ग्लैमर भरा अंदाज दिखाने के लिए मीडिया के कैमरों के मध्य निकल जाती है. हमेशा उर्फी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर चुके है. लेकिन लोगो की जजमेंट का मैडम पर कोई प्रभाव नहीं होता है. बचपन से ही उर्फी ने अपनी जिंदगी में खूब उतार चढ़ाव देखें हैं और अब उर्फी उन जजमेंट की वजह से खुद को पीछे नहीं धकेलना चाहती.

Loading...