Monday , October 25 2021

हफ्तों तक गुजारिश करने के बाद कुछ इस तरह मिली तनख्वाह, सोशल मिडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

अक्सर देखा जाता हैं कि कुछ लोग अपने यहां काम करने वालों की पगार समय पर नहीं देते हैं और उनके मांगने पर भी उन्हें लंबा इंतजार करवाते हैं। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आया आयरलैंड के डबलिन से जहां कई सप्ताह तक अपनी सैलेरी मांगने के बाद मालिक ने रेस्टोरेंट कर्मचारी को उसकी सैलेरी कुछ इस तरह दी जो कि सोच से परे हैं। रेस्टोरेंट मालिक ने बंदे को 5 सेंट के सिक्के से भरी एक बकेट दी, जिसका वजन 29.8 किलो था। शख्स ने बकेट की तस्वीरों के साथ यह घटना सोशल मीडिया पर शेयर की और मामला वायरल हो गया।

Rian Keogh ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर कोई जानना चाहता है कि साउथ विलियम स्ट्रीट के Alfies में काम करना कैसा था, तो मैं बता दूं कि फाइनल सैलरी के लिए हफ्तों तक गुजारिश करने के बाद मुझे तनख्वाह मिली लेकिन 5 सेंट के सिक्कों से भरी एक बाल्टी में।

अपने अगले ट्वीट में Rian Keogh ने कुछ और तस्वीरें शेयर कीं। इनमें उन्होंने रेस्टोरेंट ऑनर से बातचीत के वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिन्हें पढ़कर पता चलता है कि कैसे उसने कैश देने के नाम पर Rian को रेस्टोरेंट बुलाया। वॉट्सऐप चैट स्क्रीनशॉट्स के अनुसार, 9 सितंबर को Rian ने रेस्टोरेंट के मालिक से पूछा था कि क्या अगले दिन उनकी सैलरी अकाउंट में भेज दी जाएगी, या उसे चैक लेने के लिए आना होगा। इसके जवाब में मालिक ने कहा था- क्या ये ठीक रहेगा कि मैं मंगलवार को तुम्हे तनख्वाह कैश दूं? Rian को पैसों की जरूरत थी, तो वह मान गए। लेकिन जब वो पैसा लेने पहुंचे, तो सिक्के से भरी बकेट देखकर हैरान रह गए। बता दें, जब बकेट को तोला गया तो उसका वजन 29.8 किलोग्राम था।

Loading...