Saturday , November 27 2021

लेडी लक ने बदली जिंदगी, इंग्लैंड दौरे के बाद अनुष्का से मिला सपोर्ट: विराट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 5 नवंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया है. इसी बीच उनसे जुड़े कई किस्से अब लोगों के सामने आ रहे हैं. विराट ने एक इंटरव्यू में इस बात को भी कबूला कि अनुष्का शर्मा की वजह से उनके लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आया है. लेडी लक ने उनका काफी साथ दिया है.

लेडी लक ने बदली जिंदगी, इंग्लैंड दौरे के बाद अनुष्का से मिला सपोर्ट: विराट

चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में विराट कोहली ने कई राज से परदा उठाया. उन्होंने कहा कि जब 2014 में इंग्लैंड का टूर अच्छा नहीं गया था, तब अनुष्का ने उनका काफी साथ दिया. अनुष्का ने लगातार उन्हें मोटीवेट किया और समझाने की कोशिश की. विराट ने बताया कि बाद में जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा हुआ तो मैंने अच्छा स्कोर किया था. तब मुझे और अनुष्का को काफी खुशी हुई थी.

कप्तान कोहली ने चैट शो में कहा कि लेडी लक के आने से उनकी लाइफ काफी चेंज हुई है. मजाकिया अंदाज में कोहली शो के एंकर गौरव से बोले कि आप तो हमें जानते ही हो, हमें तो अक्ल ही नहीं थी पहले लेकिन लेडी लक ने लाइफ में आकर काफी कुछ समझाया है. कोहली बोले कि मैंने कभी खुद को बदलने की कोशिश नहीं की.

विराट ने कहा कि लोगों ने अनुष्का को भी काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि गर्लफ्रेंड को टूर पर क्यों साथ ले जाते हैं. कोहली ने आलोचकों को कहा कि मतलब, आपका बस चले या तो शादी करलो वरना अकेले घूमो. कोहली ने राज खोलते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में सबसे अच्छी सलाह जहीर खान ने दी थी. 

विराट बोले कि जहीर ने उन्हें बताया था कि अगर रिलेशनशिप है तो उसे कभी छुपाना मत. क्योंकि तुम कोई गलत काम नहीं कर रहे हो. विराट ने इस इंटरव्यू में और भी कई मुद्दों पर बात की. कोहली ने धोनी के साथ उनके संबंध, सचिन के साथ तुलना और अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की.

Loading...

Join us at Facebook