Thursday , December 9 2021

रॉस टेलर का ट्वीट- जीत के बाद दर्जी की दुकान बंद हो गई, वीरू बोले- आधार बनेगा?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. राजकोट में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को हराया. लेकिन मैदान से इतर एक ओर दिलचस्प कहानी चल रही है. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्विटर पर बड़ी ही रोचक बातचीत चल रही है.रॉस टेलर का ट्वीट- जीत के बाद दर्जी की दुकान बंद हो गई, वीरू बोले- आधार बनेगा?

राजकोट में जीत के बाद रॉस टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक दर्जी की दुकान के बाहर से फोटो डाली और सहवाग को कहा, राजकोट में मैच के बाद दर्जी की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिंवद्रुम में होगी, जरूर आना.

तो इसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें जवाब दिया कि आपकी हिंदी से काफी प्रसन्न हुआ. उन्होंने लिखा कि क्या अब रॉस टेलर आधार कार्ड के लिए तैयार हो गए हैं.

 
Virender Sehwag 

@virendersehwag

 

Highly impressed by you @RossLTaylor . @UIDAI , can he be eligible for an Aadhaar Card for such wonderful Hindi skills. https://twitter.com/rossltaylor/status/927121062239920128 

इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई में टीम इंडिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड की ओर से मैच विनिंग पारी खेलने वाले रॉस टेलर को दर्जी कहा था. सहवाग ने टेलर को ट्वीट कर लिखा, ‘बहुत अच्छा खेले ‘दर्जी जी’. दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर का भी आपने अच्छे से सामना किया.’ टेलर ने भी उन्हें हिंदी में जवाब दिया था. 

टेलर ने सहवाग को ट्वीट कर लिखा था, ‘थैंक्स वीरेंद्र सहवाग. भाई अगली बार अपना ऑर्डर टाइम पे भेज देना सो मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलीवर कर दूंगा. हैप्पी दिवाली.’

वीरेंद्र सहवाग और रॉस टेलर की इस बातचीत को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. उम्मीद है कि आखिरी ट्वेंटी-ट्वेंटी के दौरान भी दोनों खिलाड़ियों के बीच ऐसी रोचक बातचीत देखने को मिलेगी.

Loading...

Join us at Facebook