Saturday , January 22 2022

गुजरात CM रुपानी बोले- राहुल हैं ‘गप्पेबाज’, बिना आंकड़ों के करते हैं बात

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें गप्पे लड़ाने वाला कहा। रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी बिना कोई आंकड़ा दिए बात करते हैं। रविवार (5 नवंबर) को मीडिया से बात करते हुए विजय रूपाणी ने राहुल के लिए कहा कि आप गप्पेड़ी की तरह बात करते हैं, कहां से आए ये आंकड़े?गुजरात CM रुपानी बोले- राहुल हैं 'गप्पेबाज', बिना आंकड़ों के करते हैं बात

दरअसल, इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी ने वादा किया था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे लेकिन अभी गुजरात में ही तीस लाख लोग बेराजगार हैं। राहुल के इसी बयान पर रूपाणी ने पलटवार किया था। इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि या तो मोदी अपने वादे पूरा करें वर्ना सिंहासन (पीएम की कुर्सी) खाली कर दें।

अगले महीने होंगे गुजरात में चुनाव

गुजरात राज्य में अगले महीने 9 और 14  दिसंबर को दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को हिमाचल चुनाव के नतीजों के साथ ही आएंगे। गुजरात में कुल 182 विधानसभा सीटें हैं, 2012 के चुनाव में भाजपा ने 119 सीटें जीतीं थी और कांग्रेस को 57 पर जीत मिली थी। फिर पार्टी में हुई कलह के बाद दलबदल का दौर चला जिसके बाद कांग्रेस के पास कुल 43 विधायक बचे हैं।

Loading...

Join us at Facebook