Sunday , January 23 2022

बर्थ-डे पर विराट कोहली को टीम इंडिया ने बनाया ‘भूत’, फोटोज हुई वायरल

विराट कोहली आज 29 साल के हो गए हैं। भारतीय कप्तान ने अपने टीम के साथियों के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। हालांकि, टीम इंडिया अपने कप्तान को जीत का तोहफा नहीं दे सकी और न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को राजकोट में उसे 40 रन की शिकस्त झेलनी पड़ी। मगर टीम इंडिया की रन मशीन ने 65 रन की पारी खेली और टीम इंडिया की जीत की उम्मीदें जिंदा रखी। टीम इंडिया ने हालांकि, तय कर रखा था कि कप्तान कोहली अपना जन्मदिन स्पेशल अंदाज में मनाए।

विराट कोहली की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार को भुलाते हुए अपने कप्तान के बर्थ-डे का शानदार सेलिब्रेशन किया। 
 

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने तो कप्तान से बदला ले लिया। उन्होंने ट्विटर पर बर्थ-डे बॉय विराट कोहली के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बदला, हैप्पी बर्थ-डे कप्तान)
 

5 नवंबर 1988 को जन्में कोहली ने टेस्ट में 4, 658, वन-डे में 9,030 और टी20 इंटरनेशनल करियर में 1943 रन बनाए हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपना दबदबा बनाया है और फ़िलहाल वो आईसीसी की वन-डे और टी20 अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। टीम ने उनके नेतृत्व में खूब सफलता हासिल की है।
 

विराट कोहली ने दो केक की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। टीम इंडिया ने कोहली के 29वें बर्थ-डे के लिए ये केक अरेंज किए थे।
 

शिखर धवन ने कोहली को पहले केक खिलाया और फिर उनका पूरा चेहरा इससे पोत दिया।
 

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कई रिकॉर्ड्स बनाए। वो इस प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं।
 
Loading...

Join us at Facebook