XIAOMI REDMI 5A हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली. चीन की कंपनी शाओमी ने नोट 5 सीरीज का पहला फोन रेडमी नोट 5A भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी की ओर से पिछले कई दिनों से इस फोन की मार्केटिंग ‘देश का स्मार्टफोन’ के तौर पर की जा रही थी. Redmi 5A वैरिएंट 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसकी कीमत क्रमश  5,999 रुपये और 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये है. कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफोन 8 दिनों की बैटरी बैकअप देता है. XIAOMI REDMI 5A हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खास

इस स्मार्टफोन में 5 इंच एचडी डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720×1280 पिक्सल्स है. ड्यूल सिम वाला शाओमी रेडमी 5A ऐंड्रॉयड नूगा आधारित MIUI 9 पर चलता है. शाओमी रेडमी 5A को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Redmi 5A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और इसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन की बैटरी 3,000 mAh की है जो नॉन रिमूवेबल है. 

यह फोन भारत में 7 दिसंबर से फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर पर मिलेगा. यह स्मार्टफोन डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि कंपनी लॉन्च ऑफर के तहत रेडमी स्मार्टफोन लवर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

Loading...