Bigg Boss 11: अब शो में मचेगा बवाल, इस विवादित हसीना की होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री

कहने के लिए तो लोग बिग बॉस शो में स्ट्रेटेजी बना कर जाते हैं और अपना गेम खेलते हैं लेकिन असल में यहां सबका असली चेहरा सामने आ जाता है और इनकी स्ट्रेटेजी धरी की धरी रह जाती है. इस शो में जाने के बाद रिश्तों में उतार-चढ़ाव बस शो के अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी होता है.Bigg Boss 11: अब शो में मचेगा बवाल, इस विवादित हसीना की होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री

छोटे पर्दे की बहू हिना खान बिग बॉस में जाने के बाद विलन बन गयी हैं और शिल्पा शिंदे जो विवादों से घिरी हुई थी वो अब सबकी चहेती बन गयी हैं. शो में यूं तो रोज़ नए धमाके होते ही हैं लेकिन अब बिग बॉस ने एक बड़ा धमाका करने का प्लान बनाया है. ताज़ा खबरों के मुताबिक शो में साउथ एक्ट्रेस गहना वशिष्ट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.

एक्ट्रेस गहना वशिष्ट बिग बॉस 11 के कांटेस्टेंट्स को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे कर चुकी हैं. अर्शी खान के बारे में उन्होंने कहा था कि उनपर करीब 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हुए हैं. अर्शी के बारे में गहना ने ये भी कहा कि वो 50 साल के एक व्यक्ति से शादी कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने प्रियांक शर्मा के लिए कहा कि वो बाइसेक्शुअल हैं और दिल्ली में उन पर सेक्शुअल हरास्मेंट का केस भी दर्ज है. इनके अलावा गहना ने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बारे में कहा कि वो दोनों सेक्शुअल रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

 

 

 

Loading...