Wednesday , June 29 2022

दरवाजे पर खड़ी थी बरात, विदाई से पहले पिता के साथ यहां पहुंची दुल्हन

फतेहपुर.यूपी निकाय चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। फतेहपुर जिले में शहर की नगर पालिका परिषद क्षेत्र के चित्रांश नगर मोहल्ले के वार्ड नंबर 11 पर एक दुल्हन ने मतदान किया। रागनी की 28 नवंबर को शादी हुई है। आज उसकी विदाई होनी है, लेकिन विदाई से पहले दुल्हन ने मतदान किया।दरवाजे पर खड़ी थी बरात, विदाई से पहले पिता के साथ यहां पहुंची दुल्हन

दुल्हन की शादी अमौली कस्बे में हुई है। विदाई से पहले दुल्हन शादी के जोड़े में पोलिंग बूथ पहुंची और मतदान किया। वोट देने के बाद रागिनी ने कहा- “सभी को अपने मतों का प्रयोग करना चाहिए मेरी शादी मंगलवार को थी और आज विदाई है लेकिन विदाई से पहले मैंने अपने मतदान का प्रयोग किया।”
-वही, दुल्हन के पिता ने बताया- “मतदान करना अनिवार्य है लोगों को अपने मतों का प्रयोग करना चाहिए।”

इन जिलों में हो रही है वोटिंग

-सहारनपुर, बागपत, बुलंदशहर, मुरादाबाद, संभल, बरेली, एटा, फिरोजाबाद, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, झांसी, महोबा, फतेहपुर, रायबरेली, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, बाराबंकी, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, कुशीनगर, मऊ, चंदौली, जौनपुर और मिर्जापुर।
– 5 नगर निगम मुरादाबाद, बरेली, सहारनपुर, फिरोजाबाद और झांसी शामिल हैं। इसमें 76 नगर पालिका परिषद व 152 नगर पंचायतें भी हैं।
– निकाय चुनाव में पहली बार सभी बड़ी पार्टियां अपने सिंबल पर चुनाव लड़ रही हैं। आमतौर पर निकाय चुनाव में सीएम कैंपेन नहीं करते, लेकिन योगी आदित्यनाथ पूरी ताकत से इलेक्शन कैंपेन किया है। उन्होंने कई रैलियां की हैं।
-सीएम योगी पर यूपी असेंबली इलेक्शन में बीजेपी के शानदार परफॉर्मेंस को दोहराने का दबाव है। इसलिए कैंपेन की कमान उन्होंने खुद संभाली थी।

Loading...