Thursday , December 9 2021

UP: रेलवे स्टेशन पर हुई जर्मन टूरिस्ट की पिटाई, आरोपी बोला- मैंने बोला था…

आगरा के फतेहपुर सीकरी में घूमने आए स्विस कपल पर हमले के बाद अब सोनभद्र के राबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर एक विदेशी नागरिक की पिटाई का मामला सामने आया है. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.UP: रेलवे स्टेशन पर हुई जर्मन टूरिस्ट की पिटाई, आरोपी बोला- मैंने बोला था...

गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि मैंने विदेशी नागरिक को सिर्फ वेलकम टू इण्डिया कहा था तो विदेशी नागरिक ने मेरे मुंह पर घूंसा मार दिया जिसके चलते मारपीट हुई. गिरफ्तारी के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस ने आरोपी (जो कि खुद को रेलवे का इंजीनियर बता रहा है) को जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया है.

जानकारी के मुतबाकि सोनभद्र में अगोरी किला घूमने पहुंचे जर्मनी के पर्यटक होलगर इरिक को रेलवे स्टेशन पर लोगों ने पीट दिया. स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस जर्मन पर्यटक को और आरोपी को राबर्ट्सगंज कोतवाली ले आई. आरोपी ने मीडिया को बताया कि सिर्फ वेलकम टू इण्डिया कहने पर विदेशी नागरिक ने उसके मुंह पर घूंसा मार दिया जबकि जर्मन नागरिक ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया.

 

ANI UP 

@ANINewsUP

 

A German national has been beaten up at Sonbhadra railway station. Police have arrested the accused, investigation underway 

सोनभद्र के सीओ सदर विवेकानन्द तिवारी का कहना है कि विदेशी नागरिक जर्मनी के बर्लिन शहर का रहने वाला है. आरोपी जो कि खुद को रेलवे का इंजीनियर बता रहा है को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी पुलिस के हवाले किया जा रहा है क्योंकि मामला रेलवे स्टेशन का है.

Loading...

Join us at Facebook