Wednesday , December 8 2021

ड्यूटी पर जा रही नर्स को क‍िडनैप कर गैंगरेप, पकड़े जाने पर ये बोले बदमाश

बरेली.यहां पर एक नर्स के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है क‍ि पीड़ि‍ता गुरुवार रात ड्यूटी पर जा रही थी। इसी बीच बदमाशों ने उसे क‍िडनैप कर ल‍िया, फ‍िर झाड़‍ियों में ले जाकर गैंगरेप क‍िया। हालांक‍ि, शुक्रवार को पुल‍िस ने तीनों आरोप‍ियों को अरेस्ट कर ल‍िया। जब सभी से पूछताछ की गई तो एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। ड्यूटी पर जा रही नर्स को क‍िडनैप कर गैंगरेप, पकड़े जाने पर ये बोले बदमाश

आगे पढ़‍िए पूरा मामला…

-जानकारी के अनुसार, पीड़‍ित नर्स रुहेलखंड मेड‍िकल कॉलेज में जॉब करती है। गुरुवार रात ड्यूटी पर जा रही थी।

-वह फोन पर अपने पत‍ि से बात कर रही थी। जैसे ही वह बारादरी थानाक्षेत्र में सुनसान इलाके में पहुंची तो तीनों बदमाशों ने उसे दबोच ल‍िया।

-इसके बाद उसे हाइवे क‍िनारे झाड़‍ियों में खींचकर ले गए और गैंगरेप कि‍या। यही नहीं, व‍िरोध करने उसकी प‍िटाई भी की। हालांक‍ि, फोन पर पत्नी की रोने की आवाज सुनाई देने पर उसके पत‍ि ने तुरंत पुल‍िस को फोन कर द‍िया और अनहोनी की बात कही।

-जब पुल‍िस और उसका पत‍ि मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो चुके थे।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा, रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। पुलिस ने तुरंत उसका मेड‍िकल करवाया और बयान दर्ज क‍िया।

-इसके बाद घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज न‍िकलवाकर मह‍िला को द‍िखाया गया तो उसने दो बदमाशों को पहचान ल‍िया।

-फ‍िर पुल‍िस की टीम दब‍िश शुरू कर दी। कुछ ही घंटों में तीनों आरोप‍ियों को अरेस्ट कर ल‍िया गया।

-आरोपी जीतू करीब 6 महीने पहले भी इसी तरह से एक और वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने उस वक्त उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। करीब 2 महीने पहले जमानत पर रिहा हुआ था।

आरोप‍ियों ने कहा

-दो महीने पहले ही जमानत पर र‍िहा हुआ आरोपी जीतू ने बताया, नर्स से उसकी जान पहचान थी। उसे लूटने का इरादा था, गैंगरेप का नहीं। वहीं, उसका साथी आरोपी कैलाश ने कहा, जीतू ने रेप क‍िया है।

-जीतू ने पुल‍िस के पूछताछ में कहा, ”मेरे पर ऐसे 4-5 मुकदमें दर्ज हैं, लेक‍िन रेपकांड के एक भी केस मुझ पर नहीं है, केवल चोरी का है। केस लड़ने के ल‍िए रुपयों की जरूरत थी ज‍िस वजह से उसने गैंग बनाया और लूटपाट शुरू कर द‍िया।”

Loading...

Join us at Facebook