Saturday , November 27 2021

कांग्रेस की पूर्व मेयर कैंडिडेट कुसुम शर्मा बीजेपी में शामिल, बोलीं- वहां किसी का सम्मान नहीं

लखनऊ.कांग्रेस की पूर्व मेयर कैंडिडेट कुसुम शर्मा ने बीजेपी में शामिल हो गई। देर रात पार्टी ऑफिस में चले कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में कुसुम शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता ली। बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद कुसुम शर्मा ने कहा, “कांग्रेस में कोई कैडर नहीं,सिर्फ एक परिवार को छोड़कर वहां कोई किसी की नहीं सुनता। वहां न किसी का सम्मान है और न ही वैल्यू। मैं बीजेपी की नीतियों को अपने पास पाती हूं। कांग्रेस की पूर्व मेयर कैंडिडेट कुसुम शर्मा बीजेपी में शामिल, बोलीं- वहां किसी का सम्मान नहीं

कांग्रेस ने बनाया था मेयर कैंडिडेट…

– इससे पहले कांग्रेस ने लखनऊ में कुसुम शर्मा को अपना मेयर कैंडिडेट बनाया था, लेकिन नॉमिनेशन के आखिरी दिन (7 नवंबर) दोपहर को अपना मेयर कैंडिडेट बदल दिया। कुसुम शर्मा की जगह कांग्रेस की मेयर उम्मीदवार प्रेमा अवस्थी हो गई। उस दिन से ही कुसुम शर्मा नाराज चल रही थी।

कौन है कुसुम शर्मा

– कुसुम शर्मा रिटायर्ड आईएएस अधिकारी है। आगरा की रहने वाली कुसुम शर्मा के पिता जिला जज रहे हैं। रिटायर्ड आईएएस अधिकारी कुसुम शर्मा ने बीएचयू से 1974 में एमए किया। 1976 में पीसीएस अधिकारी बनी। 1997 में प्रमोट कर उन्हें आईएएस बनाया गया। 2004 में एमडी महिला कल्याण बनाया गया। 2007 से 2012 तक बोर्ड ऑफ रेवेन्यू में जूडिशियल मेम्बर के तौर बनी रहीं।

Loading...

Join us at Facebook