Wednesday , December 8 2021

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ का ये कपल बंधा शादी के बंधन में

कलर्स टीवी के फेमस शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के एक्टर गौतम गुप्ता और एक्ट्रेस स्मृति खन्ना शादी के बंधन में बंध गए है. 23 नवंबर को दोनों ने सात फेरे लिए है. दोनों का अफेयर शो के सेट से ही शुरू हुआ था.'मेरी आशिकी तुमसे ही' का ये कपल बंधा शादी के बंधन में

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ का ये कपल बंधा शादी के बंधन में गौतम की शादी की फोटोज उनके दोस्त ने इंस्टाग्राम के जरिये शेयर की है. गुरुवार को इन्होने रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमे उनके रिश्तेदार, दोस्त और इंडस्ट्री के कई बड़े और छोटे स्टार्स मौजूद थे. पार्टी में शाहिद कपूर भी अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ पहुंचे. इस दौरान मीरा बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

साथ ही दीया मिर्ज़ा भी शादी में शामिल हुई. ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ेन खान भी सलवार सूट में खूबसूरत लग रही थी. साथ ही गौतम और स्मृति की शादी में जैकी भगनानी के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी नजर आये. वही जायद खान भी कैसुअल लुक में नजर आये. 22 तारीख यानी बुधवार को मुंबई में ही स्मृति के घर हल्दी व मेहंदी का कार्यक्रम रखा गया था. बता दे गौतम और स्मृति ने इसी साल मई में सगाई कर ली थी.

खास बात तो ये थी कि शादी में गौतम ने अपने बड़े भाई गौरव गुप्ता की वाइफ और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को नहीं बुलाया. मंदाना ने कुछ दिनों पहले ही अपने पति गौरव गुप्ता और सास पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. उसके बाद से ही वे सुर्खियों में बनी हुई थी. मंदाना ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी के महज 7 महीनो के अंदर ही तलाक ले लिया.

Loading...

Join us at Facebook