तो क्या अब युवराज सिंह लेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास..?

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया. 38 साल के नेहरा के रिटायरमेंट के बाद अब युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. हाल ही में युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी ना खेलकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस ट्रेनिंग करने का फैसला किया है.तो क्या अब युवराज सिंह लेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास..?

रणजी ट्रॉफी को बीच में छोड़कर जाने पर बीसीसीआई के अधिकारियों ने नाराजगी भी जताई है. बीसीसीआई के अधिकारियों की नाराजगी के बावजूद युवराज का यह फैसला कहीं इस बात की ओर इशारा तो नहीं कि वे जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं. 

सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई की तरफ से युवराज तक संदेश पहुंचाया गया था कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वह अपना विदाई मैच खेल सकते हैं, क्योंकि इसका दूसरा मैच उनके घरेलू मैदान मोहाली में होना है. हालांकि इस दिग्गज क्रिकेटर के करीबी ने कहा कि युवी संन्यास कब लेंगे यह वह खुद तय करेंगे.

टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. 10 दिसंबर को धर्मशाला में पहला और 13 को मोहाली में दूसरा वनडे होगा. मोहाली का आइएस बिंद्रा स्टेडियम युवराज का घरेलू मैदान है. मैच के एक दिन पहले ही युवराज का जन्मदिन भी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि युवराज अपने होम ग्राउंड पर अपने क्रिकेट करियर का अंत कर सकते हैं.

Loading...