Saturday , January 22 2022

कलराज मिश्र ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया पार्टी का प्रधानमंत्री

देवरिया.यूपी के देवरिया में गुरुवार को बीजेपी सांसद कलराज मिश्र की प्रेस वर्ता के दौरान जुबान फिसल गई। बातचीत के दौरान वह मुख्यमंत्री योगी को प्रधानमंत्री बोल बैठे। उन्होंने कहा कि चुनाव चल रहा है तो स्वाभाविक रूप से लाभ मिलेगा। योगी प्रधानमंत्री है पार्टी के, तो वह बोलेंगे ही चुनाव के बारे में। कलराज मिश्र ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया पार्टी का प्रधानमंत्री

सरकार गरीबों को पहुंचाएगी लाभ…

– “यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ ने इतने कम समय में आम जनता और किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए कुछ योजनाएं प्रस्तुत कि हैं।”
– “केंद्र की भी योजनाओं को लागू करने के लिए उन्होंने निचले स्तर पर निर्देश दिया है। चुनाव एक माध्यम बना रहा, जिसकी वजह से जगह-जगह जाकर योगी उन सभी योजनाओं को बारे में लोगों को बता भी रहें हैं।”
– “प्रदेश सरकार राजभर समाज के लोगों के विकास के लिए कटिबद्ध है। पहले की सरकारों पर समाज के लोगों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि आरक्षण का लाभ राजभर जाति के लोगों को नहीं मिल पाया। प्रदेश सरकार इस समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।”
– “केंद्र व प्रदेश सरकार गरीबों, पिछ़ड़ी जातियों, किसानों आदि के विकास के लिए कृत संकल्पित है। प्रदेश सरकार कई योजनाएं लागू कर रही है।”

Loading...

Join us at Facebook