सुल्तानपुर के पास तेज रफ्तार गाड़ी पलटी: 4 लोगों की मौत, घायल 7 लोग लखनऊ रेफर

सुल्तानपुर.रायबरेली-सुल्तानपुर नेशनल हाइवे पर महेशरगंज नहर के पास जॉइलो कार पलट गई। इस हादसे में जॉइलो कार पर सवार दो लड़कियों समेत 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 3 बच्चों समेत कुल 7 लोग घायल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया है, जहां से सभी घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। सुल्तानपुर के पास तेज रफ्तार गाड़ी पलटी: 4 लोगों की मौत, घायल 7 लोग लखनऊ रेफर

बारात से लौट रहे थे वापस

– धम्मौर थाना इलाके के धरमैतेपुर गांव में ये सभी लोग बारात में शामिल होने के लिए गए थे। देर रात करीब एक बजे ये सभी लोग लौट रहे थे, उस वक्त महेशरगंज नहर के पास गाड़ी पलट गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। वहीं, घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। इस हादसे में तीन मासूम बच्चे समेत कुल 7 घायल लोग पुलिस के आने तक तड़पते रहे।

– कुछ देर के बाद डायल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची । सभी को एक-एक करके गाड़ी के अंदर से निकाला और इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उससे पहले चार लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि 7 लोग घायल थे। इन सभी लोगों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है।

हॉस्पिटल में बिलखता रहा पिता

– गुरुवार रात दो बजे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की इमरजेंसी में माहौल भयावह था। 4 डेडबॉडी के बीच एक पिता अपनी बेटी को खून से लथपथ देख कर चिल्ला रहा था। वो कह रहा था “ये सभी लोग जिंदा है।” एक तरफ घायल अपने दर्द से तड़प रहे थे। दूसरी तरफ अपनों को खो देने के गम के चीख निकल रही है।

Loading...