Saturday , November 27 2021

दिल्ली पुलिस ने किया लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश, 9 मामलों का खुलासा

दिल्ली पुलिस ने लुटेरों के एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो पिछले कई माह से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. इस गैंग ने एक माह के अंदर 9 लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी थी. गैंग के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पिछले कई महीनों से लुटेरों का एक गैंग आतंक मचा रहा था. मगर अब ये गैंग पुलिस की गिरफ्त में है. इस गैंग के बदमाश बेहद शातिर और बेखौफ होकर वारदात करते थे. ये लोग भीड़ भरे बाजार में पुलिस की मौजूदगी में भी लूट की वारदात को अंजाम देने में नहीं हिचकते थे. अगर कभी किसी ने लूट का विरोध किया तो ये तुंरत उसे गोली मार देते थे.

पुलिस के मुताबिक पिछले एक महीने में इस गैंग ने 9 वारदातों को अंजाम दिया है. जिनकी जानकरी इनसे पूछताछ में ली जा रही है. इसी गैंग ने बीती 31 अक्टूबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के कर्दमपुरी इलाके में एक कारोबारी से हथियारों के बल पर 4 लाख 80 हजार की लूट लिए थे. उस वारदात में कुल तीन बदमाश शामिल थे.

जब पुलिस ने इस गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया तो उनके पास से 1 लाख 20 हजार रुपये कैश, 1 पिस्टल 6 जिन्दा कारतूस के साथ-साथ लूट में इस्तेमाल की जाने वाली मोटर साइकिल भी बरामद की है.

तीनों आरोपी बदमाश मुस्तफाबाद के रहने वाले है. इन बदमाशों ने 31 अक्टूबर को पिस्टल की नोक पर एक कारोबारी से 4 लाख 80 हजार रुपये लूटे थे. पुलिस इन बदमाशों को काफी दिनों से तलाश कर रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली के लोनी गोल चक्कर से इन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि इन लोगों ने दिल्ली में लूटपाट और स्नेचिंग जैसी 9 वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस को उम्मीद है कि इन बदमाशों से पूछताछ में कई और घटनाएं भी खुल सकती हैं.

Loading...

Join us at Facebook