Wednesday , December 8 2021

लड़के तो बहुत थे लेकिन जयमाला इस कमीने ने डाल दी…जब भड़की दुल्हन

झांसी.यूपी के झांसी शहर से करीब 65 km दूर एक शादी समारोह में दुल्हन ने अपने होने वाले दूल्हे को जमकर गालियां दी। इस पूरी घटना का वीडि‍यो वायरल हो रहा है, इसमें दुल्हन दूल्हे पक्ष को गालियां देती नजर आ रही है। जयमाल के बाद स्टेज पर दूल्हे का एक ऐसा राज खुला कि दुल्हन भड़क गई और उसने ऑन द स्पॉट उसे औकात दिखा दी। लड़के तो बहुत थे लेकिन जयमाला इस कमीने ने डाल दी...जब भड़की दुल्हन

लड़की पक्ष बोला- इस बात पर भड़की दुल्हन…

– मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मुन्ना लाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी ज्योति की शादी बांदा के रहने वाले गोविंद के साथ तय हुई थी।
– सोमवार को शादी थी। इसमें वर पक्ष बरात लेकर मऊरानीपुर के गेस्ट हाउस में गया था। शादी 6 लाख रुपए में तय हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था।
– द्वारचार, जयमाला, खाना खाने के बाद अचानक लड़के ने दहेज में फोर व्हीलर की डिमांड की। जब लड़की पक्ष ने उनकी डिमांड पर इनकार कर दिया, तो वे बरात लेकर वापस जाने लगे।
– दूल्हे के जाते ही शादी की खुशियां गम में बदल गई और बेटी ने मानसिक संतुलन खो दिया।

क्या कहता है वर पक्ष?

– दूल्हे के चाचा गणेश ने बताया, ”जयमाला तक सब ठीक-ठाक चलता रहा। उसके बाद अचानक बहू का स्वभाव बदल गया।”
– ”बहू मेरे भतीजे को जमकर गालियां देने लगी। इतना ही नहीं उसने अपने पिता को एक थप्पड़ मारा और साथ में होने वाले पति को चार थप्पड़ मारे।”

पूरे मामले पर पुलिस ने कहा ये?

– मऊरानीपुर थाना प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया, लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इस राज के खुलते ही भड़क गई दुल्हन

– शादी में मौजूद लोगों के मुताबिक, दुल्हन को लड़के के बारे में स्टेज पर किसी के थ्रू पता चला कि उसने कहीं और इंगेजमेंट की थी। अब शादी उससे कर रहा है। ये पता चलते ही वो भड़क गई। इसके बाद हंगामा करने लगी। 
– दुल्हन ने कहा- ”इंगेजमेंट किसी और से कर ली और शादी के लिए दूसरी बीवी ढूंढ रहा। साला कुत्ता है कुत्ता। औकात में रहना।”
– ”ये क्या है आप लोगों को नहीं पता। हमने इससे एक लड़के का नंबर मांगा था। इसने नहीं दिया। हम इतनी सुख-सुविधा में रह रहे हैं, इससे कभी करते शादी?”
– ”हमारे लायक बहुत से लड़के हैं, लेकिन ये साला ही कमीना है। लेकिन अब तो इसने जयमाला डाल दी है और हमारी शादी हो चुकी है। तुम सब नंगे-भूखे हो तुम्हारे यहां कोई मर्यादा नहीं है।”

Loading...

Join us at Facebook