Saturday , November 27 2021

BIGG BOSS 11: अर्शी के कैरेक्टर पर हिना-प्रियांक ने किए भद्दे कमेंट्स

बिग बॉस 11 के घर में रोज नई-नई लड़ाइयां होती रहती हैं. सोमवार के एपिसोड में सपना चौधरी और शिल्पा शिंदे की लड़ाई देखने को मिली थी और आज अर्शी खान, हिना खान और प्रियांक शर्मा का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा.

हिना और प्रियांक, अर्शी के केरेक्टर पर सवाल उठाते नजर आएंगे. कोर्टरुम ड्रामा में हिना खान वकील बनी हैं. उन्होंने अर्शी के लिए कहा कि अर्शी भाभी डोरे डालती है हर किसी पर… और प्रियांक ने कहा कि अर्शी एक्सरसाइज उत्तेजक मुद्रा में करती हैं.

प्रियांक ने अर्शी का पुराना जोक भी सामने ला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने कपड़े फाड़ लेंगी. इसके बाद अर्शी बहुत गुस्सा हो गईं और उन्होंने हिना और प्रियांक पर बरसना शुरू कर दिया. अर्शी, प्रियांक को जवाब देते हुए कहती हैं- अर्शी खान अपने कपड़े फाड़ेगी, तुम्हारे बाप ने नहीं खरीद के दिए हैं.

पूरी लड़ाई में प्रियांक हंसते हुए दिखते हैं, वहीं विकास गुप्ता लड़ाई को खत्म कराने की कोशिश में अर्शी को कंट्रोल करते हैं.

लगता है इस वीकेंड के वार में भी सलमान खान, प्रियांक शर्मा को लड़कियों से बातचीत का तरीका सीखाएंगे और शायद हिना खान को भी अपने कमेंट्स के कारण डांट सुननी पड़े.

Loading...

Join us at Facebook