Wednesday , December 8 2021

भगवान राम सिर्फ उत्तर में पूजे जाते हैं, उत्तर से दक्षिण तक होती है कृष्ण की पूजा : मुलायम सिंह

गाजियाबाद.सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने राम और कृष्ण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा- राम केवल उत्तर भारत में पूजे जाते हैं, जबकि कृष्ण की पूजा उत्तर से दक्षिण तक होती है। गाजियाबाद में मुलायम सिंह यादव आज यादव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे थे। भगवान राम सिर्फ उत्तर में पूजे जाते हैं, उत्तर से दक्षिण तक होती है कृष्ण की पूजा : मुलायम सिंह

कृष्ण के अनुयायी कम नहीं

-गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैशाली इलाके में आयोजित कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कहा- “भारत में भले ही भगवान श्रीराम के अनुयायी बहुत हैं, लेकिन श्रीकृष्ण के अनुयायी भी उनसे कम नहीं हैं।”
-आपको बता दें कि बीजोपी के अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति लगवाने के मुकाबले में अखिलेश यादव इटावा के सैफई में भगवान श्रीकृष्ण कर मूर्ति लगवा रहे हैं। मुलायम सिंह यादव भी इस मामले में उनके पक्ष में हैं।
-यादव युवक-युवती परिचय सम्मेलन में मुलायम सिंह यादव ने कहा- “देश तथा समाज में सभी वर्ग का सम्मान होना चाहिए। यहां तो परिचय सम्मेलन हो रहा है, वह तो ठीक है लेकिन यादव के साथ ही अन्य को भी सम्मान मिले तो अच्छा है।” महिला व बच्चों को भी सम्मान मिले।

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर गतिविधियां हुई हैं तेज

-आपको बता दें कि एक बार फिर से अयोध्या मुद्दा सुर्खियों में है। श्रीश्री रविशंकर अयोध्या मुद्दे पर दोनों पक्षकारों से मुलाकात कर इस मुद्दे को आपसी सहमति से सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं।
-हाल ही में श्रीश्री रविशंकर अयोध्या पहुंचे थे। यहां उन्होंने दोनों पक्षों से मुलाकात की थी।
-यहां उन्होंने भगवान राम और श्रीकृष्ण को लेकर जो बयान दिया उसके बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है।

सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे लोग

-इस दौरान यादव समाज से सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे इसके अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और बड़े नेता भी मौजूद रहे।
-इस अवसर पर मुलायम सिंह यादव ने मेयर प्रत्याशी राशि गर्ग को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इस चुनाव में भारी मतों से विजयी होकर समाजवादी पार्टी का परचम गाजियाबाद में लहरा दीजिए।

Loading...

Join us at Facebook