Thursday , December 9 2021

जल्द ही लॉन्च होने वाली है SWM SUPERDUAL मोटरसाइकिल

ऑटोमोबाइल कम्पनी इतालवी जल्द ही भारत में लांच कर सकती है, एसडब्ल्यूएम सुपरड्यूल, यह बाइक 2018 में लांच की जा सकती है. भारत में इस बाइक को काइनेटिक द्वारा बेचा जाएगा. SWM Superdual की कीमत 6 लाख रूपए तक हो सकती है. कम्पनी को उम्मीद है कि भारतीय बाजार में यह बाइक अच्छी बिक्री करेगी. SWM के अभी तक पोर्टफोलियो में 12 मॉडल हैं, जिनमे 125cc से 600cc तक का इंजन दिया गया है.जल्द ही लॉन्च होने वाली है SWM SUPERDUAL मोटरसाइकिल

काइनेटिक ग्रुप के प्रबंध निदेशक अजिंक्य फिरोदिया ने कहा कि ”SWM Superdual को भारत में अगले तीन से चार महीनो में उतरा जा सकता है”. इस बाइक में 600 सीसी का एकल-सिलेंडर इंजन है जो 54 बीएचपी की ताकत और 53.5 एनएम के टॉर्क जनरेट करता है. यह लम्बे टूर के लिए काफी अच्छी बाइक है, जिसके लिए इसमें सस्पेंशन, हाई ग्राउंड क्लीरेंस और 18 लीटर ईंधन टैंक दिया गया है. इसका वजन 186 किलोग्राम है.

SWM Superdual बाइक में ब्रेम्बो कैलिपरस, फास्ट ऐस फोर्क्स, सैश शॉक, एलईडी हेडलाइट्स जैसे प्रीमियम पार्ट दिए गए है. लेकिन इस बाइक में इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स जैसे कर्षण कंट्रोल, रियरिंग मोड और सवारी-बाय-वायर थ्रॉटल नहीं दिए गए है.

Loading...

Join us at Facebook