Thursday , December 9 2021

एनडी तिवारी की हालत नाजुक, आईसीयू में किया गया भर्ती

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वयोवृद्ध नेता एनडी तिवारी को शनिवार को आईसीयू में भर्ती कराया गया. बता दें कि फिजियोथेरेपी के दौरान वो बेहोश हो गए और उनकी हालात बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है.एनडी तिवारी की हालत नाजुक, आईसीयू में किया गया भर्ती

उनके सहायक ने बताया कि शाम 4 बजे जब उनकी फिजियोथेरेपी चल रही थी तब उन्होंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया. वहां मौजूद उनके बेटे रोहित शेखर तिवारी ने तुरंत डॉक्टरों की टीम को सूचित किया. जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया.

इससे पहले उनका स्वास्थ्य खराब होने के बाद पांच नवंबर को उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था. तिवारी को 26 अक्टूबर को भी बुखार और निमोनिया की शिकायत के बाद अस्पताल के समान्य वार्ड से आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था.

बता दें कि एनडी तिवारी यूपी के तीन बार और एक बार उत्तराखंड के सीएम रह चुके हैं. वह ऐसे भारतीय नेता हैं, जिन्होंने दो राज्यों की कमान संभाली. वहीं आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके हैं, हालांकि विवादों में घिरने के कारण उन्हें इस पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

Loading...

Join us at Facebook