Thursday , December 9 2021

यूपी में अपराधियों की जगह होगी जेल या यमराज का घर: गाजियाबाद में बोले योगी

मेरठ. निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी ने मुज्जफरनगर, मेरठ और गाजियाबाद में जनसभाओं को संबोधित किया। गाजियाबाद में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, “यहां के विकास के लिए बीजेपी का जीतना जरुरी है। पिछली सरकारों ने यूपी का विकास रोका। हमारी सरकार बनने के बाद से किसानों की जिंदगी में खुशहाली आएगी। यूपी में अपराधियों की जगह होगी जेल या यमराज का घर: गाजियाबाद में बोले योगी

 

वेस्ट यूपी की पुलिस ने अच्छा काम किया: योगी

– मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, “हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद किया। पिछली किसी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो इन स्लॉटर हाउस को बंद कर सके।”

– ”मैंने जब सत्ता संभाली तब प्रदेश में बहुत चुनौती थी। राजनीति का अपराधिकरण हावी था, दंगे, अपहरण और अराजकता के लिए प्रदेश कुख्यात हो गया था। हमारी सरकार ने आते ही सबसे पहले प्रदेश में कानून राज कायम करने की दिशा में काम किया। इसमें वेस्ट यूपी ने अच्छा काम किया।”
– ”प्रदेश में सम्मानजनक जीवन जीने के लिए कानून का पालन करना होगा। कानून को ठेंगा दिखाने वाले के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। पहले अपराध के चलते प्रदेश में पलायन होते थे, अब अपराधी प्रदेश से पलायन कर रहे हैं।”

– पिछली सरकारों ने कोई काम नहीं किया। कांवड़ यात्रा में लाउडस्पीकर पर पाबंदी लगा दी, इससे अशांति फैल सकती थी। हमारी सरकार ने पाबंदी हटा दी, क्योंकि यह शव यात्रा नहीं शिव यात्रा है। घंटे-लाउडस्पीकर सब बजेंगे। इस बार 4 करोड़ शिवभक्त कावंड़ियां यात्रा में शामिल हुए और कहीं कोई अशांति नहीं हुई।

– पूर्व की सरकारों ने सिर्फ कावंड़ यात्रा को बदनाम करने का काम किया, हमनें शिवभक्तों को सम्मान देने का काम किया।
– BSP सरकार ने थानों-मंदिरों में जन्माष्टमी मनाने पर रोक लगा दी थी। ऐसा शायद इसलिए किया गया क्योंकि उन्हें पहले अयोध्या मंदिर के नाम पर करंट लगता था,और फिर मंदिरों में जन्माष्टमी के नाम पर भी करंट लगने लगा।
– हमने कहा कि जन्माष्टमी मनाओ, लेकिन भजन कीर्तन हो, कोई अश्लीलता न हो। पुलिस कर्मियों ने इस बार उत्साह के साथ जन्माष्टमी का त्योहार मनाया।

यूपी में हो रहा है बदलाव

– सीएम ने कहा, जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है, बदलाव हो रहा है। गन्ना किसानों का 25 हजार करोड़ का पुराना पेमेंट कराया। इस बार भी अब तक करीब 600 करोड़ रुपए का पेमेंट चीनी मिलों द्वारा कराया जा चुका है।
– हमारी प्राथमिकता है विकास। इसके लिए प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। मेरठ में रेपिड ट्रेन प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा। इसके लिए 30 हजार करोड़ का बजट प्रस्तावित है। अगर जरुरत पड़ी तो और भी पैसा दिया जाएगा।

– एक्सप्रेस वे भी जल्द ही मेरठ की तरक्की की राह को आगे बढ़ाएगा। बिजनेस कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए मेरठ को योजना में शामिल किया गया है।

Loading...

Join us at Facebook