Wednesday , August 17 2022

जल्द ही ‘दस का दम’ होस्ट करते नजर आएंगे सल्लू मिया

सल्लू मिया तो इन दिनों अपनी फिल्म और टीवी शोज़ को लेकर खूब सुर्खियों में चल रहे है. इस समय उनकी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ और टीवी शो ‘बिग बॉस-11’ चर्चा में बना हुआ है. छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी भाईजान का जादू कायम है. बिगबॉस के अलावा सलमान ने और भी कई टीवी शोज़ होस्ट किये है. फैंस सलमान को होस्ट के रूप में भी बहुत पसंद करते है यही वजह है कि वो पिछले 7 साल से बिगबॉस होस्ट कर रहे है. लेकिन अब एक नई खबर सुनने में आ रही है. सल्लू मिया की फैन फॉलोविंग और उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें अब एक नए शो का ऑफर मिल गया है.जल्द ही 'दस का दम' होस्ट करते नजर आएंगे सल्लू मिया

जी हाँ… टीवी शो ‘दस का दम’ जल्द ही एक बार फिर ऑन एयर होने जा रहा है. सोनी टीवी ने खुद अपने बयान में बताया कि टीवी शो ‘दस का दम’ एक बार फिर अपने तीसरे सीजन के साथ आने को तैयार है. और इस शो के लिए एक बार फिर सलमान को शो होस्ट करने का ऑफर मिला है. अब सलमान पुरे 8 साल बाद एक बार फिर ‘दस का दम’ होस्ट करते हुए नजर आएंगे.

सोनी एंटरटेनमेंट के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड दानिश खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, दस का दम जल्द ही फिर से प्रसारित होने वाला है. वही शो के होस्ट के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, ‘इस शो को सलमान खान के अलावा कौन सा कलाकार होस्ट कर सकता है?’ डेनिश ने आगे कहा कि, “कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन से हमने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इस बार केबीसी को 3 करोड़ लोगों ने अपने मोबाइल पर खेला है. हमे ऐसा लगता है कि 10 का दम हमारा सबसे बेहतरीन मनोरंजक क्विज शो है. हमें पूरी उम्मीद है कि 10 का दम भी नए रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होगा.”

आपको बता दे सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में उनकी लाइन ‘कितने प्रतिशत भारतीय’ आज भी लोगो के ज़ुबान पर चढ़ी हुई है. ‘दस का दम’ का पहला सीजन साल 2008 में आया था वही दूसरा सीजन साल 2009 में आया था. और अब पुरे 8 साल बाद शो का तीसरा सीजन भी आने को तैयार है.

Loading...