Sunday , December 5 2021

Infinix ने डुअल कैमरे वाला Zero 5 स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

दुबई. शंघाई के मोबाइल ब्रांड इंफिनिक्स मोबाइल ने अपना प्रमुख स्मार्टफोन जीरो 5 पेश किया है. इसमें पीछे दोहरा कैमरा है और इसे दो संस्ककरणों में उतारा गया है. कंपनी का लक्ष्य इसे अगले साल के अंत तक पांच शीर्ष ऑनलाइन मोबाइल ब्रांड में शामिल कराना है. यह ट्रांजन होल्डिंग्स का मोबाइल ब्रांड है.Infinix ने डुअल कैमरे वाला Zero 5 स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

कंपनी ने इंफिनिक्स जीरो 5 को भारत में फ्लिपकार्ट पर पेश किया है. इसकी बिक्री 22 नवंबर से शुरु होगी. इसे 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ जीरो-5 एवं 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के विकल्प के साथ जीरो-5 प्रो संस्करणों में पेश किया है. इनकी कीमत 17,999 और 19,999 रुपये है. कंपनी इसे सैंडस्टोन ब्लैक, शैंपेन गोल्ड और बोर्डिऑक्स रेड रंग में पेश किया है.

इसे पेश करते हुए कंपनी के संस्थापक और वैश्विक प्रमुख बेंजामिन जियांग ने कहा, जीरो श्रृंखला हमारा प्रमुख उत्पाद है. जिसमें नवोन्मेषी फीचर हैं जो हमारी शोध की प्रक्रिया को प्रमाणित करते हैं. इस ब्रांड का पश्चिमी एशिया, अफ्रीका, दक्षिण पूर्वी एशिया जैसे बाजारों में बेहतर प्रदर्शन रहा है. भारत को लेकर अपनी योजना के बारे में उन्होंने कहा कि इंफिनिक्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण बाजार है और यह पेशकश भारत में कंपनी की वृद्धि के लिए एक बड़ा कदम है.

इंफिनिक्स के भारतीय कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने कहा कि वह जानते हैं कि दोहरे कैमरे वाले स्मार्टफोनों में ग्राहकों के पास बहुत विकल्प हैं. इसलिए वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जीरो-5 ग्राहकों को अपनी उत्कृष्ट तकनीक से बेहतर अनुभव प्रदान करे.

Loading...

Join us at Facebook