Thursday , December 9 2021

अच्छा तो इन वजहों से अपने ब्वॉयफ्रेंड से झूठ बोलती हैं लड़कियां

अगर आप अब तक ऐसा मानते हैं कि लड़कों के मुकाबले लड़कियां रिश्तों में अधिक ईमानदार होती हैं तो ये आपका सिर्फ वहम हैं. जी हां, हाल ही में आई रिसर्च के मुताबिक, लड़कों के मुकाबले लड़कियां रिलेशनशिप में अधिक झूठ बोलती हैं. जानिए, क्या कहती है रिसर्च और क्या है इसके पीछे का कारण.

अच्छा तो इन वजहों से अपने ब्वॉयफ्रेंड से झूठ बोलती हैं लड़कियां

मजबूत रिश्ते की निशानी है विश्वास

हमेशा आपने सुना होगा कि किसी भी मजबूत रिश्ते‍ में विश्वास सबसे बड़ी चीज होती है लेकिन कई बार ये विश्वास ही रिश्तों में धोखे का कारण बन जाता है.

अभी से संभल जाएं आप

हाल ही में आई रिसर्च के मुताबिक, लड़कों से ज्यादा लड़कियां रिश्तें में झूठ बोलती हैं. अगर आप सोचते हैं कि आपकी पार्टनर आपसे कुछ नहीं छुपाती तो आपको संभलने की जरूरत है और अपनी आंख से पट्टी हटाने की जरूरत है.

क्या कहती है रिसर्च

रिसर्च में पाया गया कि हर गर्लफ्रेंड कभी ना कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड से झूठ बोलती है और दिलचस्प बात ये है कि उनका ये झूठ पकड़ा भी नहीं जाता.

नहीं करती मेकअप 

अक्सर लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को ये बताती नजर आती हैं कि वे मेकअप नहीं करतीं. लेकिन रिसर्च कहती है कि लड़कियां इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा झूठ बोलती हैं. कोई भी लड़की बिना मेकअप के घर से बाहर नहीं निकलती. दरअसल, लड़कियां सजना-संवरना और खूबसूरत दिखना पसंद करती हैं. ऐसे में वे मेकअप के जरिए खुद को संवारती हैं.

कहती हैं कोई फर्क नहीं पड़ता

आमतौर पर देखा गया कि है लड़के अनजाने में ही अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर के सामने किसी दूसरी लड़की की तारीफ करने लगते हैं. बेशक, आपकी गर्लफ्रेंड उस वक्त आपसे कुछ ना कहें लेकिन अंदर ही अंदर उन्हें बहुत जलन महसूस होती है. वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने तो उस समय कुछ नहीं कहती लेकिन इस गुस्से और जलन को उस समय बाहर निकालती हैं जब किसी बात पर अनबन हो जाती है. नतीजन आपको माफी मांगनी पड़ सकती है.

नहीं भाता पार्टीज करना

लडकियों को ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आती कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके बिना अपने दोस्तों संग पार्टी करें. बेशक वो सामने उस समय कुछ ना बोलें लेकिन मौका पाते ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को ताना देने से बाज नहीं आतीं. गर्लफ्रेंड उस समय तो ब्वॉयफ्रेंड को एन्जॉय करने के लिए कह देती हैं लेकिन असल में वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर सिर्फ उन्हीं के साथ पार्टी करें.

 
Loading...

Join us at Facebook