साली की शादी में नाराज होकर निकला जीजा, 3 दिन बाद हुआ ये खुलासा

फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद में एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले मृतक के छोटे भाई की शादी उसकी साली के साथ हुई हैं और युवक उसी रात को गायब हो गया था। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, सुसाइड की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

साली की शादी में नाराज होकर निकला जीजा, 3 दिन बाद हुआ ये खुलासा

आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला…

– मामला मऊदरवाजा थाना के हैबतपुर गढ़िया इलाके का हैं। मृतक सनी उर्फ शत्रुघ्न सिंह चौहान (26) औरैया जनपद के बेला बिधूना का निवासी था। लेकिन पिछले 1 साल से सुनहरी मस्जिद मोहल्ले के पास अपनी सास कमला देवी के मकान में रहता था।
– मृतक सनी की शादी कमला देवी की बेटी कविता से हुई थी। सनी ड्राइवरी करके अपना गुजारा करता था।
– युवक की सास कमला देवी का थाना मऊदरवाजा के ग्राम हैबतपुर गढ़िया स्थित काशीराम कालौनी में आवास आवंटित है। जिसको उन्होने अपनी बेटी और दामाद सनी को रहने के लिए दे दिया था।
– बताया जा रहा हैं 3 दिन पहले सनी के छोटे भाई की शादी उसके साली के साथ हुई है। शादी की रात किसी बात से नाराज होकर सनी काशीराम कालौनी आवाज चला गया था। इसके बाद से बीते 3 दिनों से उसके ससुराल वाले उसकी तलाश करते रहे थे।
– मंगलवार शाम को सनी का साला दिनेश उसे खोजते-खोजते काशीराम कालौनी स्थित आवास पर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो संदेह होने पर दिनेश ने बालकनी की खिड़की से कमरे के अंदर झांककर देखा तो वहां सनी पंखे से लटका हुआ था।
– इसके बाद दिनेश ने इसकी सूचना परिजन और पुलिस को जानकारी दी। दिवेश ने बताया, “जीजा सनी शादी की रात 11 नवंबर को नाराज हो कर चले आए थे तभी से उनको तलाश किया जा रहा है।”

क्या कहती है पुलिस

– मऊदरवाजा एसओ भुवनेश कुमार का कहना है, “युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । फिलहाल, सुसाइड की वजह स्पष्ट नही हो पाई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

Loading...