Wednesday , December 8 2021

सलमान-कटरीना की शूट से प्रशंसकों में खलबली

दबंग हीरो सलमान खान और कटीली जवानी के ठुमकों से प्रसिद्ध कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों को खासी लुभाती रही है। फिर बीच में ऐसा कुछ हुआ कि दोनों में दूरियां बढ़ती चली गईं और यहां तक कि सलमान के घर-परिवार के सदस्यों को सफाई देनी पड़ गई कि दोनों में कोई अनबन नहीं है, लेकिन जो था वह तो दिख रहा था।

सलमान-कटरीना की शूट से प्रशंसकों में खलबली

बहरहाल अब सलमान ने भी कयासों को गलत साबित करते हुए टाइगर जिंदा है में कैटरीना के साथ काम करना स्वीकार कर लिया। सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग इस समय ऑस्ट्र‍िया में हो रही है। आपको बतला दें कि ऑस्ट्रिया का तापमान माइनस होता है और ऐसा वैसा नहीं बल्कि माइनस 22 तक पहुंचता है, जिसमें कैटरीना और सलमान फिल्म के एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। इसलिए एक बार फिर यह फिल्म चर्चा में आ गई है। फिल्म की शूटिंग से लेकर हाल में आया फिल्म का एक्शन सीन पोस्टर अब सभी को अपनी ओर खींच रहा है। 

टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि हमें फिल्म के इस सीन के लिए एक ऐसी जगह की जरूरत थी जो शांत हो। ऐसे में ऑस्ट्रलिया की यह जगह सही नजर आई, लेकिन ऑस्ट्रिया में शूटिंग करना आसान बात नहीं थी। हमें यहां शूटिंग करते हुए हमें काफी परेशानी उठानी पड़ी। यहां सलमान की तबीयत तक खराब हो गई, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने फिल्म में अपनी शूटिंग पूरी की। ऐसे में खबर तो यह भी आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर 5 नंवबर को रिलीज हो सकता है। बहरहाल सलमान के चाहने वालों को उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का अब बेसर्बी से इंतजार है।

 
Loading...

Join us at Facebook