Sunday , December 5 2021

बिग बॉस 11: शिल्पा-विकास के पैचअप को देख आग बबूला हुए आकाश डडलानी, कह दी बड़ी बात

बिग बॉस का घर बड़ा अजीब है. यहां कब झगड़े हो जाये और कब प्यार कोई नहीं कह सकता. यहां अचानक दोस्त, दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं. बिग बॉस सीजन 11 में रोज़ हो रहे ट्विस्ट और हंगामे से ना केवल फैन्स हैरान हैं बल्कि खुद सलमान खान भी सोच में पड़ गए हैं. जब से ये सीजन शुरू हुआ है तभी है शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई चर्चा की विषय बनी हुई है. शिल्पा ने तो विकास को इतना ज्यादा परेशान कर दिया कि वो घर छोड़कर भागना चाहते थे लेकिन अब जो हुआ है उसे देख ना केवल फैन्स हैरान है बल्कि घर के मेंबर आकाश डडलानी के होश उड़े भी हुए हैं.

बिग बॉस 11: शिल्पा-विकास के पैचअप को देख आग बबूला हुए आकाश डडलानी, कह दी बड़ी बात

वीकेंड का वार में देखा गया कि मेहजबीन और सब्यसाची घर से बेघर जो जाते हैं. उनके जाने के बाद शिल्पा डाइनिंग टेबल के निचे बैठकर रोती रहती हैं. उन्हें रोता देख विकास से नहीं रहा जाता और वो उन्हें चुप कराने पहुंच जाते हैं. दोनों बात करते हैं और दोस्त बन जाते हैं. दोनों के पैचअप से लोगों को हैरानी तो हुई लेकिन कहीं न कहीं ये अच्छा ही हुआ.

शिल्पा और विकास की नयी दोस्ती अब आकाश डडलानी को पसंद नहीं आ रही है. आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा कि आकाश इस बात से काफी नाराज़ हैं और वो शिल्पा और विकास को कहते दिखाई देंगे कि उन दोनों ने शो के लिए झगड़ा करने का ड्रामा किया. बता दें, आकाश शुरू से ही शिल्पा के सपोर्ट में हैं. शिल्पा के लिए ही उन्होंने विकास से पंगा लिया. वो हर कदम शिल्पा के साथ साए की तरह रहे लेकिन अब शिल्पा और विकास की दोस्ती उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आ रही है.

View image on Twitter

View image on Twitter
 

Bigg Boss 

@BiggBoss

 

.@lostboy54 – Shilpa Shinde’s friendship is under the scanner. Find out why, tonight at 10.30pm! #BB11

Loading...

Join us at Facebook