Wednesday , December 8 2021

स्टूडेंट ने पहले बेरहमी से काटा टीचर का गला, फिर लाश के साथ ली सेल्फी

रूस की राजधानी मॉस्को से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़के ने कॉलेज में घुसकर अपने टीचर की ना सिर्फ चाकू से गला काटकर हत्या की बल्कि, उसकी लाश के साथ कई सेल्फीज भी क्लिक कीं। हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद लड़के ने संदिग्ध हालातों में खुद ही अपनी जान ले ली। मॉस्को पुलिस ने इस पूरे मामले को संगीन बताते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद पूरे रूस में खौफ का माहौल बन गया है। 

स्टूडेंट ने पहले बेरहमी से काटा टीचर का गला, फिर लाश के साथ ली सेल्फी

सोशल मीडिया पर पोस्ट की लाश की फोटोज…

– माना जा रहा है कि टीचर को मारने के लिए आंद्रे एमिलयानिकोव नाम का लड़का कॉलेज में कटर लेकर आया था। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आंद्रे ने टीचर को मारने के लिए कटर का यूज किया है या नहीं।

– आंद्रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाश के साथ कई खौफनाक फोटोज अपलोड की हैं। इन फोटोज में फर्श पर फैला खून साफ दिखाई दे रहा है। 

– बताया जाता है कि कॉलेज के ही एक टीचर ने फोन पर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले टीचर की ही लाश सामने देखी थी। 

– हालांकि, पूरे कमरे की चेकिंग के बाद आंद्रे की लाश भी पास की ही एक टेबल के नीचे पड़ी मिली। लाश के पास ही वुड कटर और हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हुआ।

ऑनलाइन गेम हो सकती है हत्या की वजह

– पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आंद्रे ने सुसाइड करने से पहले अपने अकाउंट से फोटोज के साथ नवंबर डूम नाम का एक गाना भी पोस्ट किया था। पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे ब्लू-व्हेल जैसे ही किसी ऑनलाइन गेम का हाथ हो सकता है।

टीचर ने दी थी कॉलेज से निकालने की धमकी

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंद्रे करीब दो हफ्तों से कॉलेज की क्लास मिस कर रहा था। इसी के चलते टीचर ने उसे कॉलेज से बाहर निकालने की धमकी दे दी थी। माना जा रहा है कि इसी वजह से आंद्रे ने टीचर को मारने का प्लान बनाया था।

– कॉलेज स्टाफ ने पुलिस को बताया कि उन्हें इस घटना के दौरान ऑडिटोरियम से चीखने-चिल्लाने की कोई आवाज नहीं आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलेज टीचर तीन बच्चों का पिता था।

 
Loading...

Join us at Facebook