Wednesday , December 8 2021

SRKकी बर्थडे पार्टी से सिद्धार्थ की टीशर्ट पहनकर निकलीं आलिया, क्या है मामला!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ करियर की शुरुआत की थी. तभी से दोनों के अफेयर की भी चर्चा है. हालांकि दोनों ही इस बात से इनकार करते रहे हैं, मगर शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में जो हुआ है, उससे एक बार फिर ये जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.

दरअसल शाहरुख ने अलीबाग में अपने दोस्तों के लिए एक खास बर्थडे पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा नीली लाइनों वाली टीशर्ट पहनकर आए थे. आप सोचेंगे कि इसका आलिया से क्या कनेक्शन!! तो ये कनेक्शन उस वक्त सामने आया जब शाहरुख की पार्टी से लौटते हुए आलिया को बिलकुल वैसी ही टीर्शट पहने देखा गया.

अब कहा जा रहा है कि आलिया ने सिद्धार्थ की ही टीशर्ट पहनी हुई थी. इससे पहले भी दोनों को साथ में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है.

वैसे भी पब्लिक मीटिंग्स में दोनों अक्सर साथ नजर आ ही जाते हैं, लेकिन उनसे रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाए, तो उनका यही जवाब होता है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

अब देखना होगा कि ये सिर्फ अच्छी दोस्ती है या कहीं न कहीं हवाओं में प्यार का जादू भी बिखर रहा है. वैसे बीते दिनों सुनने में ये भी आ रहा था कि जैक्लीन की वजह से सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि बाद में ये खबर झूठी साबित हुई थी.

 

दोनों जल्द ही मोहित सूरी की आशिकी-3 में साथ नजर आने वाले हैं.

Loading...

Join us at Facebook