Thursday , December 9 2021

UP: बेडरूम में मिली छात्रा की बॉडी, शरीर पर हैं 5 गोलि‍यों के निशान

लखनऊ.पीजीआई थाना इलाके में सिविल सर्विस की तैयारी कर रही एक लड़की की गोली लगने से संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता के लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

UP: बेडरूम में मिली छात्रा की बॉडी, शरीर पर हैं 5 गोलि‍यों के निशान

लड़की को लगी है 5 गोली…

– एल्डिको कॉलोनी में रहने वाली मार्टिया गुप्ता सिविल सर्विस की तैयारी कर रही थी। मार्टिया के शरीर में 5 गोली लगी है। गोली लगने के बाद परिजन उसे ट्रॉमा सेंटर ले जा रहे थे। लड़की के 8 भाई बहन है। उसके पिता हेल्थ डिर्पाटमेंट में रिटायर्ड कर्मचारी है।

नहीं मिली लाइसेंसी रिवाल्वर, ये उठ रहे सवाल

– मार्टिना गुप्ता की हत्या के मामले परिजन शक के दायरे में हैं। मृतक मार्टिना के कमरे से कोई भी रिवॉल्वर नहीं मिली हैं। इस बारे में पूछे जाने पर घरवाले कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। मार्टिना के कमरे की अलमारी में रखी किताबें और कागज बिखरे हुए थे। आखिर लाइसेंसी रिवॉल्वर से मार्टिना को 5 गोलियां उसके कमरे में किसने मारी? आखिर कैसे घर वालों को भनक भी नहीं लगी?

– सुबह 8:22 पर जब मार्टिना को घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, तो भी उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। 5 गोली मार्टिना को लगी है। एक गोली कान के पास और बाकी चार गोलियां शरीर के अन्य स्थान पर लगी हैं। वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया है। दूसरी तरफ, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं।

– लड़की के घर गए एक महिला पुलिस अफसर का आना-जाना था, पड़ोसियों में गोलीकांड को लेकर अलग-अलग तरीके की चर्चा हो रही हैं।

परिवार करता था प्रॉपर्टी का कारोबार

– मृतक मार्टिना गुप्ता का परिवार राजनीति में अच्छी पकड़ रखता हैं। पूर्व सरकार में कई मंत्रियों के घर आना-जाना था। 

– पिता राकेश गुप्ता हेल्थ डिपार्टमेंट से रिटायर्ड हुए थे। उनके 5 लड़के और 3 लड़कियां हैं। मृतक मार्टिना के भाई का प्रॉपर्टी का बड़ा कारोबार हैं। सभी लोग एक कंपनी बनाकर काम करते हैं।

हत्या की वजह साफ नहीं है: पुलिस

– सीओ (कैंट) तनु उपाध्याय ने बताया “गोली लगने से छात्रा की मौत हुई है. गोली कैसे लगी इसका पता अभी नही लग पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।”

Loading...

Join us at Facebook