अभिषेक को नहीं पसंद किसी का ऐश के वजन पर कमेंट करना, ये कहा

ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है. लेकिन उनके पति अभिषेक बच्चन के लिए उनकी खूबसूरती के मायने इससे कहीं ज्यादा हैं. हाल ही में एक मुख्य समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि किस तरह ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के लिए एक सुपरमॉम बन गई हैं.

अभिषेक ने बताया, जब वो मां बनीं, उनका करियर बैकसीट पर आ गया. आज वह आराध्या के लिए सब कुछ करती हैं. वह सुपरमॉम हैं. आराध्या के पैदा होने के कुछ ही समय बात मीडिया ने ऐश्वर्या के वजन को मुद्दा बना दिया था. उसके बारे में काफी कुछ लिखा गया, इन सब बातों से मैं बहुत अपसेट हुआ था.

उन्होंने कहा कि ऐश को इन बातों से कुछ फर्क पड़ता है, तब भी वो कुछ कहती नहीं हैं. जो कोई भी उन्हें जानता है कि उसे मालूम है कि ऐश्वर्या ने जिम में एक दिन भी नहीं बिताया. सिर्फ धूम-2 की शूटिंग के वक्त मेरे और रितिक के बहुत जोर देने पर वो जिम आई थीं.

अभिषेक ने अपनी शादीशुदा का जिंदगी का जिक्र करते हुए ये भी बताया कि उन्होंने ऐश को कभी भी अपने काम के घंटों और दिन भर की भागदौड़ को लेकर शिकायत करते नहीं सुना.

अभिषेक की मानें, तो ऐश्वर्या को आज भी लोग प्यार देते हैं और वो इस प्यार को लेकर लोगों की बहुत आभारी भी हैं. वो अपने फैंस की बहुत कद्र करती हैं. उन्हें कभी सुख-सुविधाओं को लेकर भी कोई बेचैनी नहीं होती. वो किसी तरह की मांग नहीं करती. उनकी यही बातें मुझे उन पर मुग्ध कर देती हैं.

बता दें कि बुधवार को ही ऐश्वर्या ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया है. वह बेटी आराध्या के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी. उनके साथ उनकी मां वृंदा राय भी थीं.

वैसे ऐश्वर्या जल्द ही फन्ने खां फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर होंगे.

Loading...