Wednesday , December 8 2021

वास्तविक है या पेटिंग, जिससे देख आप भी कहे उठेंगे- अमेजिंग, इन्क्रेडिबल

कागज और पेंसिल का इस्तेमाल स्कूल जाने वाला हर बच्चा जीवन में करता है, लेकिन कुछ लोग इन दो चीजों से ऐसी चीजें बना देते हैं जिन्हें देखकर आप बोल उठते हैं – अमेजिंग, इन्क्रेडिबल.वास्तविक है या पेटिंग, जिससे देख आप भी कहे उठेंगे- अमेजिंग, इन्क्रेडिबल

इस शानदार कलाकार की इन तस्वीरों को ही लीजिए, ऐसा लग रहा है जैसे काग़ज़ से बाहर ही निकल पड़ेंगी. एक दम रियल दिखने वाली इन तस्वीरों को जापानी चित्रकार Kohei Ohmori ने बनाया है. ओहमोरी के इस हुनर के कारण सोशल मीडिया पर इनके फैन्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है. अंग्रे़जी वेबसाइट बोर्ड पांडा के मुताबिक ओहमोरी को एक प्रोजेक्ट में करीब 200 घंटे का समय लगता है, मतलब एक मोटा-मोटा हिसाब लगाया जाए तो करीब एक हफ्ता.

कोहेई ओममोरी, 23, ने मॉडल विंटेज कार और एक स्क्रू बोल्ट सहित कई वस्तुओं को चित्रित किया है और उन्हें ऑनलाइन साझा किया है, जहां उन्होंने एक विशाल ऑडियंस को इकट्ठा किया है. उन्होंने अमेरिकी अभिनेत्री स्कारलेट जॉनसन का एक अविश्वसनीय चित्रण भी तैयार किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कलाकार के भाई ने ट्विटर पर अपनी कुछ रचनाएं साझा कीं, जहां उन्होंने टिप्पणी की, ‘मेरा छोटा भाई पेंसिल के साथ इन सटीक चित्रों को चित्रित करने में अद्भुत है.

Loading...

Join us at Facebook