Saturday , April 17 2021

IPL 2021: हैदराबाद की हार से भड़के सानिया मिर्जा के पिता, जमकर सुनाया…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 6 रनों से हरा दिया. SRH की इस सीजन में ये लगातार दूसरी हार है. टीम की हार से उसके फैन्स निराश हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा हार के बाद SRH पर भड़क गए.

इमरान मिर्जा इस बात से निराश हैं कि SRH की टीम में स्थानीय खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है. बता दें कि आंध्र प्रदेश या हैदराबाद के खिलाड़ियों को अन्य फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल किया है. मोहम्मद सिराज आरसीबी से खेलते हैं, जबकि अंबति रायडू चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं. वहीं, टीम इंडिया के खिलाड़ी हनुमा विहारी को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा.

इमरान मिर्जा स्थानीय खिलाड़ियों के साथ हुए इस बर्ताव से खुश नहीं हैं. उन्होंने ये भी सवाल किया कि आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद को मैचों की मेजबानी क्यों नहीं मिली.

इमरान मिर्जा ने कहा,’ किसी भी स्थानीय खिलाड़ी को SRH से खेलने लायक नहीं समझा गया. हैदराबाद मैच कराने के लिए भी सुरक्षित नहीं लगा, जबकि कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में मैच हो रहे हैं. ऐसा लगता है कि SRH इस सीजन में कुछ ही मैच जीत पाएगी. उन्हें आत्मचिंतन की जरूरत है.’

इससे पहले हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद में मैच कराने का प्रस्ताव दिया था. उन्होंने कहा था कि हैदराबाद मैचों का आयोजन करने के लिए तैयार है. हालांकि बीसीसीआई ने उनके इस प्रस्ताव पर विचार नहीं किया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com