इंतज़ार हुआ खत्म: सामने आई iQOO 7 सीरीज की लॉन्च डेट

Vivo का सब-ब्रैंड iQOO भारत में iQOO 7 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। अब कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा भी कर दिया है। iQOO 7 स्मार्टफोन 26 अप्रैल 2021 को भारत में लॉन्च होने वाला है। iQOO ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फोन की लॉन्चिंग के बारे में टीज किया है। iQOO इंडिया ने अब आधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी है कि इस सीरीज के तहत दो मॉडल लॉन्च किए जाएंगे जिसमें iQOO 7 और iQOO 7 लीजेंड (Legend) शामिल हैं। iQOO 7 के BMW M Motorsport Edition को भारत में iQOO 7 Legend के नाम से पेश किया जाएगा

Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध होगा iQOO 7 
कंपनी इन दोनों फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। अमेज़न इंडिया पर iQOO 7 सीरीज़ का एक लैंडिंग पेज भी तैयार किया जा चुका है। अमेजन पर मौजूद आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि iQOO 7 लीजेंड में एक पंच-होल डिस्प्ले होगा। कंपनी ने iQOO 7 लीजेंड के डिजाइन के लिए बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट के साथ मिलकर काम किया है।

iQOO 7 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है। आईक्यू7 में 4,000mAh की बैटरी है, जो कि दो पैक में है। फोन Android 11 पर आधारित Origin OS या Funtouch OS के साथ आ सकता है। iQOO के इस फ्लैगशिप फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का मेन कैमरा 48MP का है। इसके साथ 13MP के दो अन्य सेंसर भी मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com