Thursday , April 29 2021

बॉलीवुड के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में कोरोना का कहर, निरहुआ की रिपोर्ट आई कोविड 19 पॉजिटिव

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बाद अब कोरोना वायरस ने भोजपुरी स्टार्स को अपनी जद में लेना शुरू कर दिया है। आम्रपाली दुबे के बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके दो स्टाफ मेंबर्स को भी कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म के निर्देशक पदम सिंह ने इसकी जानकारी दी है। बता दें बीते कई दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले निरहुआ ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।
निरहुआ के कोविड पॉजिटिव होने की खबर पर उनके फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं। साथ ही वे एक्टर को अपना ध्यान रखने की सलाह भी दे रहे हैं। हालांकि कई फैंस निरहुआ को कोविड नियमों को ना मानने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें, एक्टर की टीम बांदा के एक ग्रामीण इलाके में नियमों को नजरअंदाज करते हुए शूटिंग कर रही थी।

बता दें निरहुआ ने कोरोना टेस्ट करवाते हुए तस्वीर भी मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस को चैत्र नवरात्र और हिंदू नव वर्ष की बधाई भी दी थी।
इससे पहले आम्रपाली दुबे भी कोरोना से संक्रमित हुईं हैं। वे फिलहाल होम क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था- ‘मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं।’

 

 

 

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com