Thursday , April 29 2021

मैदान में उतरी महिमा चौधरी, अब करेंगी बीजेपी चुनाव के किए प्रचार…

पश्च‍िम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा और टीएमसी ने कई फिल्मी सितारों को मैदान पर उतारा है. जहां कुछ स्टार्स पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं वहीं कुछ स्टार प्रचारक के तौर पर नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मह‍िमा चौधरी भी अब बीजेपी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए उतरी हैं. उन्होंने सोमवार सुबह लेक टाउन एर‍िया में बीजेपी के चुनाव प्रचार को ज्वॉइन किया.

महिमा यहां से बीजेपी कैंड‍िडेट सब्यसाची दत्ता के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. उन्होंने लोगों से सब्यसाची को वोट देने की अपील की है. इससे पहले मह‍िमा कमरहाटी क्षेत्र में टीएमसी के चुनाव प्रचार रैली में शामिल हुई थीं. उन्होंने यहां से टीएमसी कैंड‍िडेट मदन मित्रा के लिए वोट अपील की थी. टीएमसी और बीजेपी दोनों पार्ट‍ियों के लिए मह‍िमा चौधरी की यह वोट अपील कितनी फायदेमंद साबित होती है, यह आने वाले वक्त में पता चलेगा.

जया बच्चन के चुनाव प्रचार पर हुआ था बवाल

पिछले दिनों समाजवादी पार्टी की नेता, सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन भी टीएमसी के लि‍ए चुनाव प्रचार करने के बंगाल में नजर आ चुकी हैं. जया ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वोट अपील की. वे कई प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो पर निकलीं. इस दौरान जया द्वारा एक कार्यकर्ता को धक्का मारने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. हुआ ये था कि चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जया हावड़ा में तृणमूल उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. इसी बीच एक उत्साही समर्थक कार के सामने सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया. ये देख जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और उस कार्यकर्ता को धक्का मार दिया. जया का यह वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था.

बीजेपी के पास मिथुन चक्रवर्ती का भी समर्थन

मालूम हो कि मह‍िमा और जया से पहले मिथुन चक्रवर्ती भी चुनावी अखाड़े का हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने बीजेपी का हाथ थाम लिया है. मिथुन पिछले कई दिनों से बीजेपी के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे थे. जहां एक ओर टीएमसी जया बच्चन को चुनाव प्रचार में उतारकर मह‍िला वोटर्स को लुभाने की कोश‍िश कर रही है, वहीं अब मह‍िमा चौधरी भी इस खेमे में शामिल हो गई हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com