Tuesday , September 21 2021

मैक्सवेल का ये ‘अद्भुत छक्का’ देखकर विराट कोहली भी रह गए दंग…

ग्लेन मैक्सवेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए अपने डेब्यू मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. मैक्सवेल ने 28 गेंदों में 39 रनों की जोरदार पारी खेली. अपनी पारी में मैक्सवेल ने 3 चौके और 2 छक्के जड़े. इस दौरान उन्होंने क्रुणाल पंड्या की गेंद पर एक ऐसा छक्का जड़ा, जो सुर्खियों में है. इस छक्के को देखे कप्तान विराट कोहली भी दंग रह गए. मैक्सवेल की इस पारी की बदौलत आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया.

दरअसल, मुंबई की तरफ से पारी का 11वां ओवर क्रुणाल पांड्या ने फेंका. पहली ही गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने जोरदार शॉट लगाया. शॉट इतना जबर्दस्त था कि गेंद एमए चिदंबरम स्टेडियम की छत को पार कर गई. मैक्सवेल के 100 मीटर लंबे शॉट को देखने के बाद कोहली भी दंग रह गए. मैक्सवेल ने फिर 12वें ओवर की पहली गेंद पर राहुल चाहर की गेंद को रिवर्स स्वीप कर छह रनों के लिए भेजा.

ऑस्ट्रेलिया के ऑलरांउडर ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल 2020 की नीलामी में मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वो टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे थे. यूएई में खेले गए पिछले सीजन में उनके बल्ले से एक भी सिक्स नहीं निकला था.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 159 रन बनाए. क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 49 रनों का योगदान दिया. मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल ने 27 देकर 5 विकेट झटके. जवाब में आरसीबी ने 20 ओवर में 160/8 रन बनाकर मैच जीत लिया. आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स ने सर्वाधिक 48 रन बनाए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com